नई दिल्ली: Ananya Pandey: सोशल मीडिया ऐसी चीज हैज जिसपर कोई भी खबर तुरंत वायरल हो जाती है चाहे वो किसी आम इंसान की हो या बॉलीवुड के किसी सेलेब्स की. हाल ही में बी-टाउन की फेमस एक्ट्रेस अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया परटेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो पर फैंस जमकर रियेक्ट और शेयर कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस ने शेयर किया बचपन का वीडियो


वीडियो में नजर आ रहीं बच्ची और कोई नहीं बल्कि अनन्या पांडे ही हैं. अनन्या ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बचपन का ये वीडियो शेयर किया है. क्लिप में अनन्या को मंकी वाली कविता सुनाते हुए देखा जा सकता है. पिंक कलर की ड्रेस में अनन्या बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. वीडियो के आखिर में भाई अहान पांडे ने उन्हें धक्का दे देते हैं जिसपर रोने की बजाय अनन्या की हंसी छूट जाती है. मां के पूछने पर वह बताती हैं कि अहान ने उन्हें पुश किया है. 



आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं एक्ट्रेस


इसके अलावा अनन्या पांडे इन दिनों आदित्य रॉय कपूर को डेट करने  को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने करण जौहर के कॉन्ट्रोवर्शियल शो कॉफी विद करण में अपनी डेटिंग लाइफ को लेकर हिंट दिया भी दिया था. आए दिन एक्ट्रेस बॉयफ्रेंड के साथ टाइम स्पेंड करती दिख जाती हैं. 


अनन्या पांडे  का वर्कफ्रंट


अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करे तो वो जल्द ही फिल्म 'खो गए हम कहां' में नजर आएंगी. इस फिल्म में वह सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव के साथ नजर आने वाली हैं. अनन्या पांडे की ये फिल्म 25 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. अभी हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ था,जिसे फैंस का बेशुमार प्यार मिला.