नई दिल्ली: सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेश में भी RRR को बेहद पसंद किया जा रहा है. हॉलीवुड के राइटर और डायरेक्टर फिल्म की काफी सराहना कर रहे हैं. अजीब बात ये है कि फिल्म में ब्रिटिशर्स को विलेन के रूप में दिखाया गया है. इसके बावजूद यूके में फिल्म को लोग पसंद कर रहे हैं. एसएस राजामौली ने भी ये नोट किया कि इतनी शिकायतों के बाद भी फिल्म को विदेशी धरती पर जबरदस्त प्यार मिल रहा है.


फिल्म के लेकर कही बात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूएस में RRR की स्क्रीनिंग के दौरान राजामौली ने बताया कि कैसे ब्रिटिशर्स को डार्क रोल में दिखाने के बाद भी उनकी फिल्म को यूके में इतना पसंद किया जा रहा है. फिल्म मेकर ने बताया कि फिल्म शुरू होने से पहले ही हमने डिसक्लेमर कार्ड दिखाया है. अगर आपने वो कार्ड मिस कर दिया है तो बता दूं कि ये कोई हिस्ट्री लैसन नहीं है. ये बस एक कहानी है.


ऑडिएंस की समझ


एसएस राजामौली ने आगे कहा कि ऑडिएंस डिसक्लेमर को समझती है. अगर एक ब्रिटिश नागरिक विलेन का किरदार निभा रहा है तो वे समझते हैं कि मैं ये नहीं कह रहा हूं कि सभी ब्रिटिशर्स विलेन हैं. अगर इंडियंस मेरे हीरो हैं तो वो समझते हैं कि सभी इंडियंस मेरे लिए हीरो हैं. इस फिल्म में एक खास व्यक्ति विलेन है और एक खास व्यक्ति हीरो.


इमोशनल इंटेलिजेंस


इसके अलावा एसएस राजामौली जोड़ते हैं कि भले ही वो (विदेशी ऑडिएंस) ज्यादा नॉलेज वाले लोग न हों लेकिन उनकी इमोशनल इंटेलिजेंस ज्यादा है. एक बार हम स्टोरीटेलर को समझ लेते हैं तो फिर दूसरी चीजें सोचने का वक्त नहीं होता. बता दें कि एसएस राजामौली यूएस में फिल्म की स्क्रीनिंग कर रहे हैं. ये भी जानकारी है कि 'लगान' के बाद RRR फिर से एक बार ऑस्कर में नॉमिनेशंस हासिल कर सकती हैं.


ये भी पढ़ें: Birthday Special: हमेशा कॉन्ट्रोवर्सी से घिरी रही है महेश भट्ट की जिंदगी, शादी के बाद भी इन एक्ट्रेसेस संग रहा रिश्ता


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.