नई दिल्ली:Cannes Film Festival 2024: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने लुक्स और पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में रहती हैं. एक तरफ फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में कान फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है तो दूसरी तरफ उर्वशी ओपनिंग सेरेमनी का हिस्सा बनीं. एक्ट्रेस ने हॉलीवुड आइकॉन मेरिल स्ट्रीप संग स्टेज भी शेयर किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्वशी का कान लुक वायरल



कान फिल्म फेस्टिवल से एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज को शेयर किया है. उन्होंने कान की ओपनिंग सेरेमनी में अपनी दिलकश अदाओं से हर किसी का दिल जीत लिया. इस खास मौके पर एक्ट्रेस पिंक ऑफ शोल्डर स्टाइलिश गाउन में नजर आईं. उन्होंने अपना लुक कुंदन बेंड और बन के साथ पूरा किया. 


मेरली स्ट्रीप से मिली एक्ट्रेस


उर्वशी रौतेला ने मेरली स्ट्रीप से मिलने के बाद कहा, 'मैं इस प्रतिष्ठित पुरस्कार की खबर पाकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं. वहीं मेरिल स्ट्रीप से पर्सनली मिलने के लिए भी बहुत एक्साइटेड हूं. Cannes में सम्मानित होना, कम्युनिटी, सिनेमाई उपलब्धि के शिखर पर चढ़ना है.'


फैंस को लुक आया पसंद


सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला की खूबसूरत फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं. फैंस एक्ट्रेस की फोटोज पर लगातार कमेंट और लाइक कर रहे हैं. यूजर्स एक्ट्रेस की फोटोज पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- Vicky Kaushal Birthday: जब इस फिल्म की शूटिंग के दौरान जेल पहुंच गए हैं विक्की कौशल, जानें दिलचस्प किस्सा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप