नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना और उर्फी जावेद के बीच की फाइट किसी से भी छिपी नहीं है. दोनों सरेआम एक दूसरे पर कीचड़ उछालने से बाज नहीं आती हैं. दरअसल जैसे ही चाहत खन्ना का नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा गया तो उर्फी ने भी चाहत पर तंज कस दिया. दोनों ने एक-दूसरे पर शब्दों के बाण चलाए हैं.


चाहत खन्ना का रिप्लाई


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रिपोर्ट्स के मुताबिक चाहत खन्ना ने सुकेश से न केवल जेल में मुलाकात की थी बल्कि उनसे गिफ्ट्स भी लिए थे. ये खबर जैसे ही सामने आई उर्फी ने चाहत पर कमेंट कर दिए फिर क्या चाहत भला क्यों चुप रहती. चाहत ने एक इंस्टा स्टोरी अपलोड कर दी जिसमें उर्फी के बारे में ऐसी-ऐसी चीजें बोल दीं जो उर्फी के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम कर रही हैं.


बोल दिया ब्रेनलेस


चाहत खन्ना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिख दिया कि बिना सच जाने  पब्लिसिटी के लिए खबरों के बीच में कूद पड़ना एक तरह से खुद को बेवकूफ बनाने जैसा है. ब्रेनलेस से क्या ही बहस करना, अकल होती तो काम करती या शूट करती ना कि सेमी न्यूड सपॉटिंग्स करती. चलो कोई ना आप तो आंटी, बीवी या मां के लायक तो हो नहीं अब दूसरों को ही आंटी बोल के खुश हो जाओ, अल्लाह अकल नवाजे आपको. बात को यहां खत्म कर चाहत ने हैशटैग नवाज भी लिखा.


उर्फी ने क्या कहा था


पहले उर्फी जावेद ने चाहत खन्ना के लिए लिखा था सॉरी मैंने तुम्हारे डाइवोर्स के बारे में बात की. एक रेंडम इंसान से जेल में जाकर पैसे और गिफ्ट्स लेने के लिए मैं तुम्हें क्यों सॉरी बोलूंगी. खुद को शर्मिंदा करना बंद करो. तुमने मेरे कपड़ों पर कमेंट किया था जबिक तुम पैसे के लिए एक इंसान से जेल में मिलती हो. मुझे लगता था कि मुझसे लड़ाई करना तुम्हारे करियर का हाइलाइटिंग पॉइंट होगा लेकिन इस कॉन्ट्रोवर्सी को तो कोई पछाड़ ही नहीं सकता. तुम हमेशा एक गोल्ड डिगर के नाम से जानी जाओगी और मैं एक वियर्ड कपड़ों वाली लड़की के नाम से. बाद वाला बेहतर है.


ये भी पढ़ें: Jhalak Dikhla Jaa 10: 'कपिल शर्मा' की दादी हुईं बाहर, वहीं डांस का हुनर दिखाने आईं एथलीट दुती चंद


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.