Charu Asopa Rajeev Sen Divorce: टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) इन दिनों अपने तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हैं. एक्ट्रेस ने 2019 में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) से शादी की थी. कई बार दोनों की तलाक की खबरों ने खूब लाइम लाइट बटोरी हैं और एक बार फिर दोनों इसी कारण से चर्चा में छाए हुए हैं. चारु ने राजीव पर मारपीट और गाली देने के साथ-साथ उन पर शक करने का भी आरोप लगाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शक करते थे राजीव


एक बार फिर चारु असोपा ने राजीव सेन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. चारु असोपा ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में राजीव संग अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है. उन्होंने बताया कि, शादी के तुरंत बाद से ही उनके और राजीव के बीच काफी इश्यूज होने लगे थे. जैसे ही दोनों लड़ाई होती थी वह चारू को छोड़कर चले जाते थे और उन्हें कॉल व सोशल मीडिया से ब्लॉक कर देते थे. इतना ही चारू ने बताया की वह उनपर बहुत शक भी करते है. 


राजीव का बुरा रवैया


चारु असोपा अपनी बात कहते-कहते काफी इमोशनल हो गईं. रोते हुए ऐक्ट्रेस ने कहा कि, जब राजीव ने उन्हें तीन महीने के लिए छोड़ा था. तब उन्होंने ऑडिशन देना शुरू किया और उन्हें उस वक्त ‘अकबर का बल बीरबल’ शो मिला था. एक्ट्रेस ने कहा, 'शादी के बाद मुझे ये शो मिला और मैंने सब छोड़कर काम करना स्टार्ट कर दिया.



फिर अचानक से एक दिन राजीव आ गए. मैं उनसे प्यार करती थी तो सब ठीक हो गया. उसके बाद जब मैं काम पर जाया करती थी तो उन्होंने मेरे को-एक्टर्स को मैसेजेस किए कि, वह मुझसे दूर रहें. मेरे लिए वहां पर काम करना मुश्किल हो गया और मुझे शो से हाथ धोना पड़ा.


शो से हाथ धो बैठी थीं चारु


चारु असोपा ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि  इसी की वजह से उन्हें उस शो से रिप्लेस कर दिया गया. एक्ट्रेस ने कहा, 'प्रोड्यूसर तक बात पहुंच गई. सबके मन में आ गया कि, ये प्रॉब्लम क्रिएट कर सकती है तो वहां से मुझे रिप्लेस कर दिया गया. फिर मैंने यूट्यूब पर फोकस किया. उनका बात-बात पर मुझपर शक करना. मैं ऑडिशन के लिए जाती थी तो वह बड़े-बड़े मैसेजेस कर देते थे कि, मुझे पता है कि तुम क्या कर रही हो. अब मेरे सब्र का बांध टूट चुका है. मैं अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती.'


ये भी पढ़ें- बोनी कपूर ने खोले जाह्नवी के बेडरूम सीक्रेट्स, पापा की बात सुन शर्मिंदा हुईं एक्ट्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.