नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी इन दिनों अपनी फिल्म गॉडफादर को काफी सुर्खियों में हैं. फिल्म को लेकर शुरू से ही बज बना हुआ है. फिल्म की चर्चा इसलिए भी बनी हुई है, क्योंकि बॉलीवुड के भाईजान और सुपरस्टार सलमान खान का कैमियो रोल भी है. ऐसे में यह फिल्म लोगों के लिए और भी ज्यादा खास बन गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक चिरंजीवी की यह फिल्म मुश्किल में फंस गई है. अगले महीने रिलीज के लिए तैयार इस फिल्म को अभी तक कोई खरीदार नहीं मिला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुश्किल में Godfather


ट्रेलर रिलीज के साथ ही लाइम लाइट में आई इस फिल्म की रिलीड डेट मुश्किल में घिरी दिखाई दे रही है. दरअसल, इस फिल्म को तेलुगू बाजार में अभी तक कोई डिस्ट्रीब्यूटर नहीं मिला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निर्माताओं ने फिल्म के थिएट्रिकल राइट्स के लिए लगभग 85 करोड़ की कीमत तय की है, लेकिन अभी तक उनकी इस फिल्म को खरीदने में किसी ने भी इसे रूचि नहीं दिखाई है. यह फिल्म अगले महीने 5 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. 


आगे बढ़ सकती है डेट


कई सुपरहिट फिल्में दे चुके चिरंजीवी की फिल्म को लेकर सामने आई यह खबर काफी चौकाने वाली हैं. इसके पीछे एक खास वजह भी है. खबर है कि फिल्म गॉडफादर को खरीददार ना मिलने कारण उनकी पिछली फिल्में है.



अभिनेता की पिछली फिल्म आचार्य बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. इस फिल्म के फ्लॉप होने से डिस्ट्रीब्यूटर को काफी नुकसान झेलना पड़ा था. 


मलयालम फिल्म का है रीमेक


फिल्म की बात करें तो फिल्म गॉडफादर मलयालम हिट फिल्म लूसिफेर का रीमेक है.  मलयालम मूवी में अभिनेता मोहनलाल लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म को हाइप देने के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का एक कैमियो भी जोड़ा गया है. जानकारी के मुताबिक फिल्म में चिरंजीवी और सलमान खान का एक डांस परफॉर्मेंस भी होने वाला है. 


ये भी पढ़ें- 'ग्राउंड जीरो' में हुई इस हसीना की एंट्री, इमरान हाशमी संग बनेगी फ्रेश जोड़ी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.