नई दिल्ली:Thangalan: मनोरंजन के मामले में 2024 में, भारत में कई अच्छी पैन इंडिया फिल्में रिलीज होने वाली हैं. इनमें से एक 'थंगालान' भी है, जिसे हिंदी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. चियान विक्रम की फिल्म हर तरफ चर्चा का विषय बनीं हुई हैं. उनके लुक और टीज़र ने लोगों का ध्यान खींचा है और अब वे उत्सुकता से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बड़े पैमाने पर फिल्माई गई फिल्म 'थंगालान' की कहानी केजीएफ पर आधारित. यह लोगों का ध्यान अपनी तरफ खीच रही है. बहुत कम लोगों को पता है कि फिल्म की कहानी असल कोलार गोल्ड फील्ड्स है.  हजारों साल पहले, कोलार गोल्ज माइन फील्ड की खोज अंग्रेजों ने की थी और इसका शोषण और लूट उन्होंने अपने खुद के मकसद के लिए किया था.


मशहूर फिल्ममेकर पी रंजीत केएस के निर्देशन में बनी फिल्म 'थंगालान' कथित तौर पर 19वीं शताब्दी की शुरुआत की पृष्ठभूमि पर आधारित है और सच्ची घटनाओं पर आधारित है जो कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड में खदान श्रमिकों के जीवन के आसपास घूमती है. पोंगल के खास मौके पर मेकर्स ने बहुप्रतीक्षित फिल्म के रिलीज मंथ की घोषणा की थी.


फिल्म का टीज़र हमें निर्माताओं द्वारा बनाई गई बेहद अलग दुनिया में ले जाता है. यह फिल्म ब्लॉकबस्टर पोन्नियिन सेलवन 1 और 2 के बाद चियान विक्रम की पैन इंडिया शैली में वापसी का प्रतीक है, और मुख्य अभिनेता के किरदार में उनका समर्पण, प्रतिबद्धता और बदलाव निश्चित रूप से दिखाई देता है. इस फिल्म में मालविका मोहनन, हॉलीवुड अभिनेता डैनियल कैल्टागिरोन और तमिल उद्योग के कुछ प्रमुख नाम भी शामिल हैं.


ये भी पढ़ें- Randhir Kapoor Birthday: राज कपूर के डर से रणधीर कपूर ने सालों छुपाया था बबीता से रिश्ता, फिर ऐसे सच्चाई आई थी सामने


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.