नई दिल्ली: रणवीर सिंह की मल्टी स्टारर फिल्म Cirkus का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया. ऐसे में रोहित शेट्टी के इस ड्रीम प्रोजेक्ट को देख लोगों के दिमाग का दही हो गया. ट्रेलर के रिलीज होते ही ट्विटर पर रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह को जमकर ट्रोल किया जाने लगा. लोग ट्रेलर को लेकर अपनी नाराजगी शेयर कर रहे हैं. ऐसे में मीम्स की बाढ़ सोशल मीडिया पर आ गई है.




क्यों ट्रोल हो रहा है ट्रेलर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल इस ट्रेलर में 'गोलमाल' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' की पूरी फील आ रही है. ट्रेलर बेहद औसत लगा. ऐसे में फिल्म में धमाल तो मचा लेकिन कॉमेडी का तड़का लगाने में फिल्म मेकर्स नाकामयाब रहे. ऐसे में लोग फिल्म के एक्स्ट्रा कलरफुल होने और VFX पर भी जमकर तंज कस रहे हैं.




रणवीर सिंह की उड़ी खिल्ली


ट्रेलर में रणवीर सिंह को देख लोगों ने ट्वीट किया कि मास फिल्म बनाने के नाम पर रणवीर सिंह के ओवरएक्टिंग प्रोड्यूस की गई है. ऐसे में एक यूजर ने लिखा कि एक वक्त हुआ करता था जब रोहित शेट्टी कमाल की फिल्में बनाते थे ऐसे में गोलमाल की क्लिप शेयर कर यूजर ने लिखा नॉस्टेल्जिया ने एख बार फिर हिट किया.



दीपिका पादुकोण का आइटम सॉन्ग


वहीं ज्यादातर लोगों को दीपिका पादुकोण की एंट्री काफी इंप्रेसिव लगी. ऐसे में रोहित शेट्टी की फिल्म का ट्रेलर देख लोगों ने यही कहा कि रणवीर सिंह को फिल्म में इसलिए लिया गया है क्योंकि रोहित शेट्टी को पता है कि रणवीर एक कमाल का जोकर है. ऐसे में लोगों ने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का मीम शेयर कर ये भी पूछ डाला कि कॉमेडी कहां है!


ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने बताया खूबसूरती का राज, फिटनेस के लिए रोजाना करती हैं ये काम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.