नई दिल्ली:Heads Of State: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब हैं, लेकिन एक्ट्रेस हॉलीवुड सिनेमा में अपने टैलेंट के झंडे गाड़ रही हैं. देसी गर्ल को जल्द ही रूसो ब्रदर्स की वेब सीरीज 'सिटाडेल' में देखा जाएगा, जिसका एक्ट्रेस भारत में भी जोरदार प्रमोशन कर रही हैं. वहीं एक्ट्रेस ने डब्लूडब्लूई चैंपियन जॉन सीना के साथ बड़ा प्रोजेक्ट साइन कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रियंका चोपड़ा के हाथ लगा जैकपॉट


प्रियंका चोपड़ा ने अपने नए प्रोजेक्ट का एलान सोशल मीडिया पर किया है. एक्ट्रेस एक आर्टिकल की तस्वीर साझा की हैं. जिसमें लिखा है कि वह अब जॉन सीना और इद्रिस एल्बा संग काम करने जा रही हैं. फिल्म का नाम'हेड्स ऑफ स्टेट' है. रिपोर्ट की मानें तो यह हॉलीवुड मूवी इसी साल के मई महीने में फ्लोर पर आएगी. 


फैंस हुए खुश


प्रियंका चोपड़ा ने आर्टिकल के स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.कैप्शन में लिखा है, 'अगली फिल्म' साथ ही पीसी ने जॉन सीना और इद्रिस एल्बा को टैग करते हुए 'लेट्स गो' लिखा है.



एक्ट्रेस की इस अनाउंसमेंट से फैंस बहुत खुश हैं. पोस्ट लाइक्स की बारिश हो रही है. 


'सिटाडेल'से मचाएंगी धमाल 


प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'सिटाडेल' के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. एक्ट्रेस भारत में भी प्रमोशन कर रही हैं. हाल में ही रुसो ब्रदर्स की सीरीज 'सिटाडेल' के प्रीमियर में प्रियंका के साथ उनके को-स्टार रिचर्ड मैडेन भी पहुंचे थे. अमेजन स्टूडियो की यह सीरीज झूठ, धोखेबाजी, रोमांच और रहस्य के साथ लव स्टोरी पर बेस्ड है. इसकी स्ट्रीमिंग 28 अप्रैल को होगी.


इसे भी पढ़ें:  हनुमान जयंती पर आदिपुरूष का नया पोस्टर हुआ रिलीज, राम भक्ति में लीन दिखे बजरंग बली


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.