नई दिल्ली: Tirthanand Rao: 'कॉमेडी सर्कस के अजूबे' में कपिल शर्मा के साथ लोगों को गुदगुदा चुके एक्टर और कॉमेडियन तीर्थानंद राव ने हाल में एक ऐसा कदम उठाया की उनके फैंस देखकर सन्न रह गए. सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान एक्टर ने सुसाइड करने की कोशिश की. अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक लाइव सेशन के दौरान तीर्थानंद राव ने आरोप लगाया कि उनकी मौजूदा सिचुएशन के लिए एक महिला जिम्मेदार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुसाइड की कोशिश


तीर्थानंद फेसबुक पर आए और उन्होंने सबका अभिवादन किया. उसके बाद लाइव सेशन के दौरान तीर्थानंद ने य दावा किया कि वह महिला के साथ वह 'लिव-इन' में थे, लेकिन उसने कथित तौर पर उन्हें इमोशनली ब्लैकमेल किया. महिला लगातार उससे पैसे की डिमांड भी कर रही थी. एक्टर ने कहा कि, 'मैं इस महिला की वजह से 3-4 लाख रुपये के कर्ज में हूं. मैं उसे पिछले साल अक्टूबर से जानता हूं. उसने भायंदर में मेरे खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और मुझे पता भी नहीं था कि किस वजह से. तब वह मुझे फोन भी करती थी और कहती थी कि वह मिलना चाहती है.'


एक्टर ने पिया फिनाइल


लाइव सेशन के दौरान अपना दर्द बयां करते हुए, तीर्थानंद ने फिनाइल की बोतल से फिनाइल निकालकर एक गिलास भरा डालकर पी लिया. राव का वीडियो देखकर उनके दोस्त तुरंत उनके घर पहुंचे जहां एक्टर बेहोशी की हालत में पड़े थे.



उन्होंने तुरंत पुलिस को फोन किया और उसे अस्पताल ले गए.


पहले भी की है सुसाइड की कोशिश


यह पहली बार नहीं है. एक्टर ने दिसंबर 2021 में भी आत्महत्या करने की कोशिश की थी. उन्होंने 27 दिसंबर, 2021 को हुई फेसबुक पर लाइव सेशन के दौरान ही अपने असिस्टेंट को फोन किया था कि वह कई कारणों से खुद को मारना चाहते थे. आर्थिक तंगी से एक्टर काफी परेशान हैं.


इसे भी पढ़ें:  3 साल बाद भी नहीं सुलझी सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस का गुत्थी, फैंस को न्याय का अभी भी इंतजार


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप