नई दिल्ली:Dance Plus Pro: स्टार प्लस का पॉपुलर डांस रियलिटी शो डांस प्लस सातवें सीजन डांस प्लस प्रो के साथ वापस आ गया है. रेमो डिसूजा और अन्य कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी की मजेदार केमिस्ट्री के साथ दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखने की अपनी विरासत को जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शो के कंटेस्टेंट अलग अलग डांस फॉर्म्स और स्टाइल शोकेस करेंगे, उनमें से एक हैं अर्जुन बिष्ट, जो ऋषिकेश के रहने वाले हैं. अर्जुन बिष्ट अपने एनिमल फ्लो डांस फॉर्म के लिए जाने जाते हैं. एनिमल फ्लो में अर्जुन बिष्ट कीड़ों और जानवरों की मूवमेंट्स से प्रेरणा लेते हैं.



उन्होंने बताया कि वह एक नेचर लवर हैं. इन्होंने वास्तव में डांस प्लस प्रो के मंच पर कुछ अनोखा देखने के लिए हमारे उत्साह को बढ़ा दिया है, और हम मॉडर्न ट्विस्ट के साथ इन नए देसी मूव्स को देखने के लिए इंतजार करना अब मुश्किल हो रहा है.


इस सीजन में यकीनन दर्शकों को कई तरह के टैलेंट और परफॉर्मेंस का अनुभव मिलेगा. कंटेम्परेरी हिप-हॉप से लेकर इंडियन क्लासिकल और फ्रीस्टाइल बी-बॉयिंग तक, दर्शक शो के मंच पर कई और डांस फॉर्म्स को देख सकते हैं. देश भर से कंटेस्टेंट अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे और सुपर जज रेमो डिसूजा और कैप्टन शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी के गाइडेंस में अपने डांसिंग स्किल्स को और निखारेंगे. डांस प्लस प्रो 16 दिसंबर से शनिवार और रविवार शाम 6 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर उपलब्ध होगा. 


ये भी पढ़ें- Dilip Kumar Birth Anniversary: फिल्मी दुनिया पर राज करने के बावजूद इस बात से परेशान रहते थे दिलीप कुमार...


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.