नई दिल्ली: Arjun Rampal: एक्टर अर्जुन रामपाल, जो अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म 'क्रैक' की रिलीज के लिए तैयार हैं, ने कहा है कि वह कभी भी सिल्वर स्क्रीन से दूर नहीं गए. बड़े पर्दे पर अपनी सीमित उपस्थिति के पीछे का कारण बताते हुए, एक्टर ने कहा कि वह इस बात को लेकर बहुत गंभीर हैं कि उन्हें किस तरह का काम करना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्रैक में  विद्युत जामवाल से भिड़ेंगे अर्जुन रामपाल 


हिंदी सिनेमा में, अर्जुन को अब से पहले 'धाकड़' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक खलनायक की भूमिका निभाई थी. इसमें कंगना रनौत ने एजेंट अग्नि का किरदार निभाया था. इस बार, अर्जुन 'क्रैक' में विद्युत जामवाल से भिड़ते नजर आएंगे. फिल्म में नोरा फतेही और एमी जैक्सन भी हैं.


सिल्वर स्क्रीन की वापसी पर क्या बोले एक्टर?


हिंदी सिनेमा में सिल्वर स्क्रीन पर अपनी "वापसी" के बारे में शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए 'रॉक ऑन!!' एक्टर ने कहा, "मैं कभी दूर नहीं गया, मैं हमेशा यहीं रहा हूं. बात सिर्फ इतनी है कि मैं अपनी फिल्में सोच-समझकर चुनता हूं क्योंकि जल्दबाजी में लिए गए फैसले अक्सर अच्छे नहीं होते. मैं यह सुनिश्चित करता हूं कि मैं जो भी काम करूं, वह दर्शकों से जुड़े.'


विलेन्स का भी क्रैक पॉइंट होता है 


उन्होंने अपनी आगामी फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने के बारे में भी बात की, उन्होंने कहा, 'खलनायक भी एक इंसान होता है, उनकी अपने इमोशन्स, अपनी परेशानी और क्रैकिंग प्वाइंट होता है. उस इमोशन को खोजना मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. मैंने इस किरदार के फिलॉसफी को समझते हुए टीम के साथ कई दिन बिताए. मुझे बहुत खुशी है कि यह अच्छा हुआ और मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इस फिल्म और मेरे किरदार को अपना प्यार देंगे.' विद्युत जामवाल और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा निर्मित, आदित्य दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.


ये भी पढ़ें- Abhishek Malhan को आंख खोलने में हो रही तकलीफ? Bigg Boss फेम ‘फुकरा इंसान’ की हुई सर्जरी!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.