नई दिल्ली: हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) की फिल्म 'डबल एक्स एल' (Double XL) रिलीज के लिए तैयार है. इस फिल्म में दोनों एक्ट्रेस पहली बार साथ में काम कर रही हैं.  इन सबके बीच हुमा कुरैशी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है. तस्वीर में हुमा के साथ क्रिकेटर शिखर धवन (Shikhar Dhawan)  नजर आ रहे हैं. जी हां, फोटो को देख हुमा और शिखर के फैन काफी हैरान हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है फोटो का सच?


तो चलिए अब हम इस फोटो का राज खोल ही देते हैं. दरअसल ये फोटो हुमा की फिल्म Double XL की है. इस फिल्म से शिखर अपनी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.फिल्म से शिखर की 2 फोटोज सामने आई हैं जिसे हुमा ने शेयर किया है. फोटो में आप देखेंगे कि शिखर ने ब्लैक सूट पहना है तो वहीं हुमा रेड गाउन में नजर आ रही हैं. दोनों डांस करते हुए नजर दिखाई दे रहे हैं.


कैप्शन में लिखा खास मैसेज


दूसरी फोटो में शिखर और हुमा बैठे हुए हैं और हंस रहे हैं. फोटोज शेयर कर हुमा ने लिखा, कैट, फाइनली बैग से बाहर आ गई है.



वहीं फिल्म मे काम करने को लेकर शिखर ने कहा कि फिल्म कहानी ने उन पर गहरी छाप छोड़ी है. उन्होंने नरेशन सुनते ही फिल्म के लिए हां कह दिया था. 


फिल्म को लेकर बोले शिखर


मीडिया से बात करते हुए शिखर ने कहा, एक एथलीट होने के बाद भी देश के लिए खेलना और हमारी लाइफ बहुत हेक्टिक होती है. मेरा फेवरेट पासटाइम है अच्छी फिल्में देखना. जब ये मौका मेरे पास आया और मैंने कहानी सुनी तो मुझे अच्छा लगा. इससे सोसाइटी को एक जरूरी मैसेज मिलेगा. मुझे लगता है कि इस फिल्म को देखने के बाद युवाओं को यह बात समझ आएगी की अपने सपनों को किसी भी करण बस छोड़ना नहीं चाहिए. बता दें फिल्म डबल एक्स एल एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमे 2 प्लस साइज महिलाओं की अलग-अलग स्टोरी दिखाई गई है.


ये भी पढ़ें- Video: तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा का बर्थडे बनाया यादगार, कपल का 'किसिंग' वीडियो हुआ वायरल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.