नई दिल्ली: डिज्नी हॉटस्टार प्लस एक डरावने रहस्य की एक भयानक सीरीज लेकर आने वाला है. एस शो का नाम 'दहन-राकन का रहस्य' है. इस शो में टिस्का चोपड़ा आईएएस की भूमिका में नजर आएंगी. इसका धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर से ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसे स्क्रीन पर देखना बेहद ही खौफनाक होगा. इस सीरीज को विक्रांत पवार ने डायरेक्ट किया है. इस सीरीज की कहानी निसर्ग मेहता, शिवा बाजपेयी और निखिल नायर द्वारा लिखी गई है. ये सीरीज 16 सितंबर को रिलीज होगी.


फिल्म की कहानी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्रेलर में शिलासपुरा नामक एक गांव में घट रही विचित्र घटनाओं के बारे में बताया जाता है. इसे 'द लैंड ऑफ डेड' भी कहा जाता है. यह सीरीज अंधविश्वास और हकीकत के बीच आपको लाकर खड़ा कर देगी. कहानी एक गांव की है जहां एक आईएस अधिकारी माइनिंग का काम शुरू करवा कर उस जगह का विकास करवाना चाहती है. एक के बाद एक खून और शापित गुफाओं के बीच घूमती ये फिल्म उसके विश्वास पर एक प्रश्न चिन्ह लगा देती है.



डायरेक्टर ने कहा


इस पर डायरेक्टर विक्रांत पवार ने कहा, 'दहन-राकन का रहस्य के साथ, हम ऐसा शो बनाने चले हैं, जहां दर्शकों को एक्सपीरिएंस करेंगे कि कैसे लोगों के मन में डर पैदा करने के लिए पौराणिक और सुपरनैचुरल एलीमेंट्स को यूज किया जाता है'. अगर आप भी फिल्म के ट्रेलर को देखेंगे तो आपको 'तुंबाड़' की हलकी हलकी याद आ जाएगी.


टिस्का ने बताया फिल्म का खौफ


शो को लेकर टिस्का चोपड़ा ने कहा, "मुझे 'दहन-राकन का रहस्य' के बारे में जो सबसे ज्यादा पसंद है, वह यह है कि यह कैसे डर को पकड़ लेता है, क्योंकि प्रत्येक चरित्र अपने स्वयं के राक्षसों का सामना करता है. अवनि राउत, मेरा चरित्र, व्यक्तिगत और पेशेवर लड़ाई लड़ती है, जब वह अंधविश्वास और अलौकिक और व्यावहारिकता के क्रॉसफायर में फंस गया है."


ये भी पढ़ें: बेतूके सवालों पर उर्फी जावेद के बेबाक जवाब, बोलीं- 'मुझे भी बेचनी है शर्म'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.