नई दिल्ली: Daler Mehndi: सिंगर दलेर मेंहदी जल्द ही फिल्मी पर्दे पर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' से बतौर एक्टर डेब्यू करने वाले हैं. दलेर ने अब तक के अपने करियर में एक से बढ़कर गानें लिखे और गाए हैं. फैंस अब उन्हें फिल्म में एक्टिंग करता देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच सिंगर ने खुलासा किया है कि उन्हें पहले भी फिल्म का ऑफर मिल चुका है जिसमें उन्हें इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस के साथ काम करने का मिल रहा था. लेकिन सिंगर ने उस वक्त फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस गाने के बाद मिला था फिल्म का ऑफर 


दलेर मेंहदी ने हाल ही में मीडिया को दिए इंटरव्यू में बताया ति 24 साल पहले उन्हें एक फिल्म का ऑफर आया था. बात साल 1998 की है और फिल्म का नाम था 'कुछ खट्टी कुछ मीठी'. उस वक्त उनका गाना 'कुड़ियां शहर दियां'  रिलीज हुआ था जो काफी हिट हुआ था. इसी गाने के बाद उन्हें फिल्म का ऑफर आया था. ये फिल्म किसी नहीं बल्कि काजोल की थी. 


फीस को लेकर साइन नहीं कर पाए फिल्म? 


दलेर मेंहदी ने इंटरव्यू में कहा, 'मुझे याद है मेरी बात हुई थी मेकर्स के साथ, और मैंने उनसे फिल्म के लीड हीरो से ज्यादा पैसे मांगे थे. करीब 15-20 मिनट की मीटिंग के बाद आखिरकार मैंने फैसला किया कि मैं फिल्म नहीं करना चाहता. मेरे सभी दोस्तों ने कहा कि यह एक बहुत बड़ा प्रोडक्शन और बेहतरीन फिल्म है, लेकिन मैंने कहा कि मेरा अभी गाने का काम है, मैं उसी पर फोकस कर लेता हूं. अभी इतना टाइम पड़ा है, फिल्में तो होती रहेंगी.' दलेर मेंहदी ने कहा कि इतने लंबे समय में उन्हें कभी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि अब एक्टर बन जाना चाहिए.


अब फिल्मों में दिखाएंगे जलवा


अब दलेर फिल्मों को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और फिल्मी सफर को शुरू करना चाहते हैं. उन्होंने फिल्म पर बात करते हुए कहा, 'मैं फिल्म बनाने के लिए अपना पैसा खर्च नहीं करना चाहता था, लेकिन मेरे मन में हमेशा यह ख्याल था कि अगर किसी प्रोड्यूसर या डायरेक्टर को लगता है कि मेरी जरूरत है या मेरे पास कोई किरदार निभाने की प्रतिभा है, तो वो मुझे बुलाएंगे. अब मुझे लगता है कि अब टाइम है, गाने में झंडे गाड़ दिए हैं, अब एक्टिंग में गाड़ने हैं। भगवान ने चाहा तो मैं एक्टिंग में भी महारत हासिल कर लूंगा.'


ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: माधव और विद्या आएंगे पास, दादी-सा का प्लान होगा फेल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐपॉ