नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की 'पुष्पा' (Pushpa) की इतनी सफलता मिली कि, इस फिल्म के बाद से आम और खास हर शख्स उनका दीवाना हो गया है. जिसे देखो उस पर इन दिनों 'पुष्पा' का रंग चढ़ा हुआ है. अब इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया क्रिकेटर डेविड वॉर्नर (David Warner) का नाम भी जुड़ गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

David Warner के लुक पर टिकी नजरें


डेविड भी 'पुष्पा' के बड़े फैन हैं. ऐसे में अब उनकी ये दीवानगी सोशल मीडिया पर भी देखने को मिली है. डेविड ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.



इसमें उन्हें अल्लू की 'पुष्पा 2' वाले लुक में देखा जा रहा है. यहां वह साड़ी पहने हुए इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं. डेविड के इस पोस्टर पर 'पुष्पा 3' लिखा हुआ देखा जा सकता है.


भारतीय फिल्मों के शौकीन हैं डेविड वॉर्नर


बता दें कि डेविड वॉर्नर भारतीय फिल्मों के शौकीन हैं. अक्सर वह भारतीय स्टार्स और फिल्मों के प्रति अपनी दीवानगी जाहिर करते रहते हैं. वहीं, कम ही लोग जानते हैं कि अल्लू अर्जुन, डेविड के फेवरेट एक्टर हैं. उन्होंने कुछ समय पहले अल्लू के बर्थडे पर एक प्यारा से वीडियो में उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं भी दी थीं.


'पुष्पा 2' के लिए बढ़ी एक्साइटमेंट


दूसरी ओर अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' की बात करें तो इस फिल्म ने दुनियाभर से खूब प्यार बटोरा. अब इसकी अगले भाग यानी 'पुष्पा 2' का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. कुछ ही दिन पहले फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसके बाद से ही फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है.


ये भी पढ़ें- VIDEO: मां पामेला के अंतिम संस्कार के बाद उदय चोपड़ा ने की ऐसी हरकत, भड़क पडे़ लोग


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.