नई दिल्ली:Deepika Padukone and Shanaya Kapoor looks: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग बैश का तीसरा दिन भी काफी रॉयल रहा. कपल के थर्ड डे इवेंट में महाआरती रखी गई थी. इस दौरान बॉलीवुड सितारों का इंडियन रॉयल लुक देखने को मिला. सोशल मीडिया पर एक्टर्स के खूब वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वहीं अब लोगों का ध्यान शनाया और दीपिका के लुक पर गया. दोनों एक्ट्रेस सेम लुक में नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपिका पादुकोण का इंडियन लुक



दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज को शेयर किया है. एक्ट्रेस तस्वीरों में रेड कलर की बंधानी प्रिंट साड़ी पहने दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने साड़ी के साथ हैवी वर्क ब्लाउज कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपनी लुक नेक पीस और टॉप ईयर रिंग के साथ पूरा किया है. वहीं बालों में सिपंल बन बनाकर गजरा लगाया है. दीपिका का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है.


शनाया का लुक हुआ वायरल



वहीं शनाया कपूर ने भी अपना लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने भी बंधानी प्रिंट की साड़ी कैरी की थी और साथ में हैवी ब्लाउज कैरी किया. वहीं सनाया ने हैवी कुंदन नेक पीस और लॉन्ग ईयरिंग पहने थे. उन्होंने भी अपना लुक बन के साथ पूरा किया था. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.


प्री-वेडिंग फंक्शन हुए पूरे


बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन पूरे हो चुके हैं. 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक चलने वाले इन फंक्शन दुनियाभर को अपनी ओर आकर्षित किया. गुजरात के जामनगर में बीते तीन दिनों से पूरे बॉलीवुड सितारों के साथ-साथ दुनियाभर की दिग्गज हस्तियां मौजूद थीं. 


ये भी पढ़ें- Dina Pathak Birth Anniversary: जब एक दर्जी के लिए धड़का दीना पाठक का दिल, बेहद दिलचस्प है दोनों की प्रेम कहानी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.