नई दिल्ली: Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण का नाम आज बॉलीवुड की टॉप 5 एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है. उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में दमदार एक्टिंग कर लोगों का दिल जीता है. दीपिका बॉलीवुड ही नहीं एक्ट्रेस ने हॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेर चुकी है. लेकिन यहां तक का उनका सफर आसान नहीं रहा है. हाल में एक्ट्रेस ने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में खुलकर बात की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दीपिका को पुराने दिन याद आए


दीपिका पादुकोण ने हाल में ही एक इंटरव्यू दिया है. इसमें उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात की है. एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वे एक नए शहर में अकेले आईं थी और अपने बैग को लिए इधर-उधर लेकर भटकती रहती थीं. दीपिका ने बताया कि , वे पहले देर रात तक काम करती थी और अपने सूटकेस को अपने साथ रख कैब में हर टाइम कैरी किए रहती थी. कई बार तो वे कैब में ही उन्हें सोना पड़ता था.


मां रहती थी परेशान



दीपिका पादुकोण ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि मेरी मां इस बात को लेकर काफी परेशान रहती थीं. उन्हें बस यही लगता रहता था मैं बस सेफली घर पहुंच जाऊं. लेकिन आज मैं जब उस सफर को देखती हूं, तो मुझे लगता है कि वो बुरा दौर बिल्कुल बुरा नहीं था. मैंने जो किया अफने दम पर किया.


रणवीर सिंह के साथ टाइम बिताना एक्ट्रेस को लगता है अच्छा


दीपिका ने अपने और रणवीर सिंह की मैरिज लाइफ को लेकर भी काफी बातें की. उनके लिए अपने पति रणवीर सिंह के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना बहुत जरूरी होता हैं. हमेशा अपने काम से वक्त निकाल कर वे इसे एंजॉय करती हैं. कई बार वे ये महसूस करती हैं कि काम की वजह से दोनों मिल नहीं पाते हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो, दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म फाइटर में नजर आने वाली है. इस फिल्म में वे ऋतिक रोशन के अपोजिट दिखाई देंगी. फिल्म अगले साल 26 जनवरी के मौके पर रिलीज होगी.


इसे भी पढ़ें-  बद्रीनाथ धाम में माथा टेकने पहुंची Shehnaaz Gill, एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीर हुई वायरल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.