नई दिल्ली: Deepika Padukone: हाल में ही 77वें बाफ्टा अवॉर्ड्स का आयोजन लंदन के रॉयल फेस्टिवल किया गया है. 18 फरवरी को हुए इस अवॉर्ड शो में कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई है. इस अवॉर्ड शो में दीपिका पादुकोण ने सारी लाइम लाइट चुरा ली. दीपिका अवॉर्ड फंक्शन में शिमरी साड़ी पहनकर गई थीं. सब्यसांची की डिजाइन की गई साड़ी में दीपिका बला की खूबसूरत लग रही थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शेयर की फोटोज


दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. फोटोज में वह पीच कलर की साड़ी पहने दिख रही हैं. दीपिका का ये लुक बेहद  खूबसूरत लग रहा है. दीपिका ने द इंक्रिडिबल स्टोरी कैटेगरी के लिए अवॉर्ड दिया. इससे पहले उन्होंने नॉमिनेशन भी बताएं थे. दीपिका का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.


दीपिका का खूबसूरत अवतार



दीपिका पादुकोण का शिमरी लुक उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. उन्होंने अपना लुक मैसी बन और लॉन्ग ईयर रिंग के साथ पूरा किया है. रेड कार्पेट पर आईं एक्ट्रेस को देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए. बैक लैस ब्लाउज पहने दीपिका ने पैप को खूब पोज दिए.


इन फिल्मों में दिखेंगी एक्ट्रेस


वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण हाल में ही फाइटर में ऋतिक रोशन के साथ नजर आईं थीं. फिल्म में दीपिका ने जबरदस्त एक्शन किए थे. वहीं अब दीपिका जल्द ही प्रभास के साथ कल्कि 2989 एडी में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से उनका पहला लुक रिवील हो चुका है. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका व्हाइट लोटस सीजन 3 में भी दिख सकती हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.