नई दिल्ली: Priyanka Chopra Birthday: 18 जुलाई 1982 को जमशेदपुर में मधु चोपड़ा और अशोक चोपड़ा के घर जन्मी प्रियंका चोपड़ा अपना 41वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस एक आर्मी फेमली में पली बढ़ी हैं. मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाली वाली देसी गर्ल आज ग्लोबल आइकन बन चुकी है. वहीं विदेशी बाबू निक जोनस के साथ घर बसा चुकी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दोनों की प्रेम कहानी सोशल मीडिया से शुरू हुई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रिंयका चोपड़ा को हुआ सोशल मीडिया वाला प्यार


निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के बीच पहली बातचीत ट्विटर के जरिए हुई थी. निक ने 'क्वांटिको' के समय प्रियंका के को-स्टार ग्राहम को एक मैसेज किया था. इस मैसेज में उन्होंने देसी गर्ल की तारीफ की थी. इसके बाद निक ने ट्विटर पर प्रियंका चोपड़ा से मैसेज के जरिए पहली बार बात की थी.



निक ने मैसेज में लिखा था, 'हमारे कुछ कॉमन फ्रेंड्स कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए. जिस पर प्रियंका चोपड़ा ने जवाब दिया था ये मैसेज उनकी टीम पढ़ सकती है. वह उनके फोन पर सीधा मैसेज करें.


मेट गाला में दुनिया के सामने एक साथ नजर आए दोनों


मैसेज के बाद दोनों की मुलाकातें शुरू हो गईं. 2017 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने मेट गाला में साथ में धमाकेदार एंट्री की थी. प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब मेरे बुलाने पर निक जोनस घर आए थे, तब उनकी मां मधु चोपड़ा टीवी सीरियल लॉ एंड ऑर्डर देख रही थीं.



इस दौरान दोनों के बीच काफी बातें हुई और दोनों का अच्छा बॉन्ड बन गया. इस के बाद निक ने एक दिन प्रियंका चोपड़ा को ग्रीस में शादी के लिए प्रपोज कर  
दिया था.


ऐसे बने हमसफर


शादी के प्रपोजल को हां कर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने साल 2018 के जुलाई महीने में रोका किया था. वहीं इसी साल दिसंबर में दोनों शादी के बंधन में भी बंधे थे. कपल की शादी दो क्रिश्चन और हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी.



उदयपुर के उम्मेद भवन में दोनों सात फेरे लिए थे. दोनों के इस खास दिन पर परिवार के अलावा कुछ करीबी लोग शामिल हुए थे. 


इसे भी पढ़ें: Ileana D’cruz Boyfriend Photo: इलियाना डिक्रूज शेयर की डेट नाइट की फोटोज, रिवील किया BF का फेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.