नई दिल्ली: सबकी चहेती देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने दुनियाभर में अपने नाम का डंका बजा रखा है. वह अब भारत ही नहीं विदेश में भी लोकप्रिय हैं. ग्लोबल आइकन बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस पिछले कई सालों से अपने पति निक (Nick Jonas) , बेटी मालती और परिवार वालों के साथ विदेश में रह रही हैं. जिसके चलते उनके भारतीय फैंस को उनकी झलक देखने को नहीं मिल पाती है, लेकिन अब फैंस एक्ट्रेस से इंडिया में मिल सकेंगे, क्योंकि वह जल्द ही भारत आने वाली हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पोस्ट किया शेयर


अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करीब तीन साल बाद अपने भारत लौटने की जानकारी साझा की है. इस बार वह अपने देश अपनी लाडली बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ आ रही हैं.



प्रियंका काफी भावुक दिखाई दीं. अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी  यूएसए-मुंबई फ्लाइट के बोर्डिंग पास की एक तस्वीर पोस्ट की है और इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा.


घर लौटने की खुशी


लंबे समय तक विदेश में रहने के बाद अपने देश लौटने के एहसास से बेहतर कुछ नहीं होता. अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बहुत ज्यादा खुश हैं की वह तीन साल बाद भारत लौट रही हैं.



इंस्टाग्राम स्टोरी पर बोर्डिंग पास की तस्वीर साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, 'आखिरकार…घर जा रही हूं, करीब 3 साल बाद.' इस ट्रिप पर उनके साथ उनकी प्यारी सी नन्हीं राजकुमारी मालती मैरी चोपड़ा भी होंगी. 


कई सालों से विदेश में हैं एक्ट्रेस


प्रियंका 12 साल की उम्र में अमेरिका चली गई थीं, लेकिन सालों बाद वह भारत लौटीं और बॉलीवुड में अपना करियर बनाया. हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन करियर के बाद, प्रियंका ने साल 2015 में 'क्वांटिको' से हॉलीवुड में डेब्यू किया था.  जिसके बाद 2018 में अमेरिकी सिंगर और म्यूजिशियन निक जोनस से शादी करके वह हमेशा के लिए यूएसए में शिफ्ट हो गईं. 


ये भी पढ़ें- Movies Releasing in November: इस महीने रिलीज होंगी ये बड़ी हिंदी फिल्में, क्या 'फोन भूत' को टक्कर दे पाएंगी 'भेड़िया'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.