नई दिल्ली: Devoleena Bhattacharjee Wedding: देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर विशाल सिंह के साथ हल्दी और मेहंदी की फोटो शेयर की हैं. इन फोटोज ने इंस्टाग्राम पर हलचल मचा दी है. साथ 'साथ निभाना साथिया' फेम एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ हल्दी सेरेमनी की फोटो शेयर की हैं. इन फोटोज के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की शादी की अफवाहें उड़ीं है. एक्ट्रेस ने आधिकारिक रूप से शादी की घोषणा नहीं की है. फैंस के जेहन में इस समय सवाल आ रहा होगा कि क्या वह सच में एक्ट्रेस शादी कर रही है? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शेयर की हल्दी फोटो 



देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी स्टोरी शेयर की हैं. इस फोटो में वह अपने को-स्टार विशाल सिंह के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं. कैमरे के सामने एक्ट्रेस स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं. 


देवोलीना ने शेयर किया खुशी का पल 
देवोलीना और विशाल ने इंस्टाग्राम पर अपना खुशी का पल शेयर किया है. एक्ट्रेस ने इस दौरान पीले रंग का आउटफिट पहना हुआ है. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. 


देवोलीना और विशाल का वायरल वीडियो



देवोलीना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दोनों रोमांटिक होते दिख रहे हैं. बता दें कि देवोलीना विशाल पहले भी अपनी डेटिंग अफवाह को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं. देवोलीना अक्सर विशाल के साथ अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 


इसे भी पढ़ें: OTT पर अकेले देखें ये बोल्ड-इरॉटिक कोरियन फिल्‍में, सीरीज में है लव मेकिंग सीन की भरमार 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.