नई दिल्ली: बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र (Dharmendra) एक बार फिर फिल्मों में सक्रिय हो रहे हैं. एक्टर पहले ही अभिनेता श्रीराम राघवन की फिल्म 'इक्कीस' में  अगस्त्य नंदा के साथ की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं. वहीं अब खबर है कि धर्मेंद्र शाहिद कपूर (Shahid kapoor) की फिल्म में काम करेंगे, लेकिन इससे भी ज्यादा खास यह है कि धर्मेंद्र के साथ उनकी पुरानी को स्टार अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) नजर आएंगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डिपंल संग धर्मेंद्र की वापसी


एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करने वाले बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया कई फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा करते दिखे हैं. दर्शक इन दोनों की जोड़ी को खूब सराहा भी हैं, वहीं खबरों के अनुसार अब तीन दशक से भी अधिक समय के बाद, यह जोड़ी पर्दे पर फिर से जादू बिखेरने को तैयार है.



मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया मैडॉक फिल्म्स की आगामी फिल्म में साथ काम करने वाले हैं. 


फिल्म का टाइटल नहीं हुआ तय


मल्टी स्टारर इस फिल्म में धर्मेंद्र और डिपंल के साथ शाहिद कपूर और कृति सेनन भी नजर आएंगी. इस फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है.



इस फिल्म की कहानी कथित तौर पर एक रोबोट थीम पर आधारित होगी. फिल्म रोमांटिक कॉमेडी होगी. फिल्म की शूटिंग राजस्थान में हो चुकी है.


जैसलमेर में शुरू हुई शूटिंग


फिल्म की टीम ने 15 दिसंबर को जैसलमेर के एक महलनुमा हेरिटेज होटल में फिल्म के पहले शेड्यूल का काम शुरू कर दिया है. 22 दिसंबर यानी आज शेड्यूल पूरा हो जाएगा. इसके बाद, टीम दूसरे शेड्यूल की शूटिंग के लिए देश के उत्तरी हिस्से में रवाना होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृति सेनन फिल्म में पहली बार एक रोबोट की भूमिका निभाएंगी.


ये भी पढ़ें- 'भाग्यश्री की बेटी होने से काम नहीं मिलता', अवंतिका दसानी का छलका दर्द


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.