नई दिल्ली: Dharmendra Post: हिंदी सिनेमा के ही-मैन के नाम से मशहूर दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. एक्टर ने अब तक के अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. हाल ही में शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में भी उन्होंने अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीता. एक्टर कुछ समय से सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहते हैं और अपने क्रिप्टिक पोस्ट के जरिए आए दिन सस्पेंस क्रिएट करते हैं. शनिवार को भी सनी देओल और बॉबी देओल के पिता ने फिर से ऐसा ही कुछ पोस्ट शेयर किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सामने आया धर्मेंद्र का लेटेस्ट पोस्ट


88 साल के धर्मेंद्र इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम हैंडल पर काफी वक्त बिताते हैं. अक्सर देखा जाता है कि उनकी कोई न कोई पोस्ट चर्चा का विषय बनती रहती है. आज भी उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उनकी एक अनसीन फोटो शामिल है. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वह सिर पर उल्टा कैप और टी शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा उनकी स्माइल फैंस का दिल जीत रही है. लेकिन सबसे अधिक अगर किसी चीज ने उनकी पोस्ट में ध्यान खींचा है तो वह उसका कैप्शन है.



फकीर हैं और लकीर खींचना


धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, 'दोस्तों, लोग लकीर है फकीर हैं और लकीर खींचना मुझे आता नहीं. हालांकि इस कैप्शन में वह किस की तरफ इशारा कर रहे हैं, वो अभी साफ नहीं हुआ है. लेकिन इस पोस्ट ने सिने प्रेमियों के बीच सस्पेंस क्रिएट कर दिया है. बीते 2 मई को धर्मेंद्र ने अपनी दूसरी पत्नी और एक्ट्रेस हेमा मालिनी के साथ शादी की 44वीं सालगिरह का जश्न मनाया है. इस मौके पर हेमा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर किया था.


ये भी पढ़ें-  मनीषा कोइराला ने शादी के 6 महीने बाद पति को बताया दुश्मन, जानें किस वजह से हुआ था तलाक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप