नई दिल्ली: टीवी सीरियल कुंडली भाग्य फेम एक्टर धीरज धूपर इन दिनों टीवी शो Jhalak Dikhhla Jaa 10 में नजर आ रहे हैं. बता दें कि एक्टर हाल ही में पिता बने हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने बच्चे का नाम रिवील किया है. आइए जानते हैं उनके बेटे के नाम क्या साथ उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धीरज ने बताया बेटे का नाम 



टीवी एक्टर धीरज धूपर ने इंस्टाग्राम पर बेटे के साथ अपनी फोटो शेयर की हैं. फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा- उसके डिंपल्स हैं और वो मेरी जान है. कभी भी ऐसी खूबसूरत मुलाकात नहीं हुई थी तो हमने Zayn नाम रखा है. धीरज का बेटा फोटो में बेहद क्यूट लग रहा है. 


मैचिंग लुक में नजर आए धीरज और बेटे 
धीरज धूपर ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ फोटो शेयर की है. फोटो में बाप-बेटे ब्लैक कलर की मैचिंग कलर की टीशर्ट में पहने नजर आ रहे हैं. धीरज की फोटो पर ग्रे कलर का क्यूट डिज्नी शॉर्ट्स पहनी हुई है. 


फैंस की तारीफ 
सोशल मीडिया धीरज धूपर और उनके बेटे की फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है. फोटो को इंटरनेट पर लाखों लाइक्स मिले हैं. वहीं फैंस फोटो पर कमेंट कर बेबी की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि धीरज धूपर पॉपुलर टीवी शो कुंडली भाग्य में करण लूथरा का रोल निभा रहे थे उनके इस किरदार को काफी पसंद किया गया. 


इसे भी पढ़ेंः गिरफ्तारी ट्रेंड पर जुबिन नौटियाल ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.