नई दिल्ली:Rhea Chakraborty: सुशांत सिंह राजपूत और ड्रग केस में जेल जा चुकीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिए साल 2020 काफी डरावना रहा है. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक्ट्रेस की जिंदगी में तूफान आ गया था. आज तक वह उस बुरे दौर का सामना कर रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्ट्रेस को कास्ट करने से डारते हैं डायरेक्टर्स?


रिया पर गंभीर आरोप लगा था कि वे सुशांत को ड्रग देती थीं. इस वजह से एक्ट्रेस लंबे समय तक विवादों से रही हैं. वहीं सोशल मीडिया पर सुशातं के फैंस ने एक्ट्रेस को खूब आज भी कोसने से पीछे नहीं हटते हैं. इन विवादों का असर एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ पर भी पड़ा है. इस बात का खुलासा खुद रिया चक्रवर्ती ने किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि इंडस्ट्री ने उनसे मुंह मोड़ लिया है.


रिया का छलका दर्द



हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान रिया चक्रवर्ती ने अपने खत्म होते करियर को लेकर बात की है. उन्होंने कहा कि 'लोग अब मुझे फिल्मों में लेने से कतराते हैं, डरते हैं. लेकिन मैं अब भी यही उम्मीद करती हूं कि सब ठीक हो जाएगा.' एक्ट्रेस ने कहा कि 'पहले के मुकाबले काफी चीजें बेहतर हो गई हैं सही बताऊं तो अब ट्रोल्स मुझे टार्गेट नहीं करते हैं.'


लोगों की बातों से तंग आ गई थीं रिया


बता दें कि रिया ने हाल में ही बताया था कि वह अब ड्रग्स और सुसाइड पर बात करके थक चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि 'जो होगा जैसा भी होगा, अब सब एजेंसी तय करेगी. मुझे कानून पर पूरा भरोसा है. जब सही वक्त आएगा, तो वह अपना वर्डिक्ट देंगे.' वहीं हाल में एक्ट्रेस रोडीज में दिखाई दी थीं. 


ये भी पढ़ें- Dalljiet Kaur Birthday: EX पति पर लगाए थे मारपीर के आरोप, 40 की उम्र में NRI से शादी कर 3 बच्चों की मां बनीं दलजीत कौर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.