नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. अपने आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर दोनों ही बेहद एक्साइटेड हैं. बीते गुरुवार को दिशा की बेबी शॉवर पार्टी रखी गई थी. परिवार के सदस्यों और कुछ करीबी दोस्तों के साथ यह फंक्शन मुंबई के ही एक रेस्टोरेंट में आयोजित किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खूबसूरत दिखीं Disha Parmar


यह फंक्शन वेस्टर्न थीम पर बेस्ड था. इस दौरान दिशा ऑफ शोल्डर पर्पल कलर की बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आईं. अपने इस लुक को उन्होंने सटल शाइनी बेस, न्यूड ग्लॉसी लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया था.



इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा हुआ था. इस मौके पर दिशा और राहुल ने जमकर मस्ती की. हालांकि, राहुल ने अपनी लेडी लव का पूरा ध्यान भी रखा.


केक बना आकर्षण का केंद्र


इस खास मौके पर राहुल और दिशा ने पेस्टल पिंक और ब्लू डबल टियर केक कट किया. इस केक पर दो बेबीज और कुछ बलून्स बनाए गए थे, जो इसे और आकर्षित बना रहे थे. राहुल और दिशा ने अपने दोस्तों के साथ कई फोटोज भी क्लिक करवाईं, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इस दौरान ने जमकर डांस भी किया.


बेबी शॉवर में थिरकीं दिशा परमार


दिशा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में कुछ वीडियोज भी शेयर किए हैं. एक वीडियो में राहुल और दिशा थिरकते नजर आ रहे हैं.



फोटोज में दिशा के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है. फैंस के बीच उनका ये बेबी शॉवर लुक और मजेदार वीडियोज भी काफी वायरल हो रहे हैं.


2021 में हुई थी राहुल और दिशा की शादी


गौरतलब है कि राहुल ने 'बिग बॉस 14' में नेशनल टेलीविजन पर दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था. यहीं से ही दोनों का रिश्ता सबके सामने आया था. इसके बाद दोनों को अक्सर साथ देखा जाने लगा. कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दिशा और राहुल ने 16 जुलाई, 2021 को मुंबई में ही शादी की थी. वहीं, इसी साल दोनों ने मई में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया.


ये भी पढ़ें- Dream Girl 2 Movie LEAKED Online: रिलीज होते आयुष्मान खुराना की फिल्म हुई लीक, मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.