नई दिल्ली: एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) पिछले कुछ दिनों से लगातार अपने लुक्स के कारण सु्र्खियां बटोर रही हैं. अपने नए लुक से वह हर रोज फैंस को हैरान कर देती हैं. ऐसे में उनके नए अवतार को लेकर उनके चाहने वालों में और ज्यादा उत्सुकता बढ़ जाती है. अब फिर से दिव्या के नए लुक ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.


व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में कहर ढा रही हैं दिव्या


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपना सिजलिंग लुक शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ती जा रही है. अब लेटेस्ट लुक में भी एक्ट्रेस काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. दिव्या ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह व्हाइट कलर की खूबसूरत शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस अवतार में एक्ट्रेस काफी अलग और सिजलिंग दिख रही हैं.


काफी हॉट दिख रही हैं दिव्या


वीडियो में दिव्या को किसी लॉबी में वॉक करते हुए देखा जा रहा है. इसके बाद वह अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए पोज दे रही हैं. दिव्या ने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और बालों को ओपन रखा है.



इसके साथ उन्होंने कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हुए हैं. वहीं, उन्होंने मैचिंग की व्हाइट हील्स कैरी की है. इस लुक में एक्ट्रेस हमेशा की तरह काफी अट्रैक्टिव और हॉट लग रही हैं.


इस शो में नजर आ सकती हैं दिव्या


दिव्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें कई तरह के प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं. टीवी शोज और म्यूजिक वीडियोज के अलावा उन्हें वेब सीरीज के ऑफर्स भी मिल रहे हैं. अब खबर आई है कि एक्ट्रेस डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में कंटेस्टेंट के तौर पर भी नजर आ सकती हैं.



ये भी पढ़ें- पहले नहीं देखा होगा आमना शरीफ का इतना बोल्ड अवतार, सिल्क गाउन में अदाओं से किया मदहोश


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.