नई दिल्ली: Diya Aur Baati Hum: टेलीविजन की दुनिया में हर दिन एक नया शो शुरू होता है और एक बंद हो जाता है. हालांकि, इस इंडस्ट्री में कई सीरियल्स ऐसे भी हैं जो सालों-साल से दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं. इन्हीं में से एक शो था 'दीया और बाती हम', जिसे 12 साल पहले टेलीकास्ट किया गया था. शो में दीपिका सिंह और एक्टर अनस रशीद को लीड स्टार्स के तौर पर देखा गया था. अब इस शो को लेकर एक अपडेट आई है, जो फैंस को खुश कर देगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2011 में हुआ था टेलीकास्ट


बता दें कि 'दीया और बाती हम' को 2011 में शुरू किया गया और 2016 तक इस सीरियल ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. इस शो में सूरज और संध्या की कहानी दिखाई गई थी. अब खबर आई है कि 'दीया और बाती हम' का दूसरा सीजन शुरू किया जा रहा है. हालांकि, नए सीजन में कई बदलाव किए जाएंगे. वहीं, इसके लीड स्टार्स को भी इस बार बदल दिया जाएगा.


ये सितारे आ सकते हैं नजर


खबरों की माने तो 'दीया और बाती हम 2' में नवनीत मलिक और आशीष दीक्षित जैसे सितारों को लीड रोल में देखा जाएगा. हालांकि, फिलहाल इन खबरों को लेकर आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन अगर यह शो नए अंदाज में टेलीकास्ट किया जाएगा, तो उम्मीद है कि इसे फिर फैंस का उतना ही प्यार मिलने जा रहा है.


ये शो हो सकता है बंद


रिपोर्ट्स के अनुसार, अगर 'दीया और बाती हम 2' अगर टेलीकास्ट हुआ तो टीवी शो 'बातें कुछ अनकहीं सी' को ऑफ एयर किया जा सकता है. अभी इस शो के मेकर्स और टीम की और से भी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. बता दें कि कुछ समय पहले ही इस सीरियल का टेलीकास्ट हुआ है और इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है.


ये भी पढ़ें- Animal Bobby Deol: मेकर्स ने क्यों बॉबी देओल को दिखाया मुस्लिम? संदीप रेड्डी वांगा ने बताया ये लॉजिक


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.