नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस और 'बिग बॉस 15' फेम डोनल बिष्ट (Donal Bisht) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इस विवादित रियलिटी शो से बाहर आने के बाद से ही वह लगातार चर्चा में बनी हुईं हैं. बेशक डोनल इस शो से कुछ खास मुकाम हासिल ना कर पाई हों, लेकिन उन्होंने अपने स्टाइलिश अंदाज से हमेशा ही दर्शकों को इम्प्रेस किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं डोनल


डोनल अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं. डोनल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं.


डोनल ने लगाया बोल्डनेस का तड़का


फोटोज में डोनल को ब्लू कलर की शिमरी साड़ी पहने देखा सकता है. इस लुक को उन्होंने लाइट मेकअप और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है.



वहीं, डोनल ने कानों में सिल्वर हैंगिंग ईयररिंग्स पेयर किए हैं. यहां वह कार में बैठ हुस्न का जादू चला रही हैं. इस दौरान वह देसी लुक में हॉटनेस का तड़का लगाती दिखाई दे रही हैं. 


बेहद बोल्ड लग रही हैं डोनल


डोनल इस लुक में इतनी खूबसूरत लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं. इंस्टाग्राम पर डोनल के लाखों फैंस हैं, जो उनकी इन तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. 


ये भी पढे़ं- Richa-Ali Wedding: अली फजल और ऋचा चड्ढा के वेडिंग सेलिब्रेशन के बीच बड़ा खुलासा, ढाई साल तक छिपाकर रखा ये राज


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.