नई दिल्ली: बॉलीवुड में शादियां इस सीजन में भी काफी धूम मचाने वाली हैं. जहां एक तरफ अथिया शेट्टी की शादी की तैयारियां चल रही हैं वहीं कियारा और सिद्धार्थ भी गुपचुप तरीके से शादी की तैयारी जोरो-शोरों से कर रहे हैं. इसी बीच 'दृश्यम 2' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने भी अपनी जीवन संगिनी चुन ली है. दरअसल खुदा हाफिज की एक्ट्रेस शिवालिका ओबेरॉय पर अभिषेक अपना दिल हार बैठे हैं. अब जल्द ही दोनों की शादी भी होने वाली है.


फरवरी में शादी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभिषेक और शिवालिका दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. अभिषेक ने तुर्की में शिवालिका को शादी के लिए प्रपोज किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय अगले महीने यानी फरवरी में ही शादी करने वाले हैं. दोनों की शादी की कोई पुख्ता डेट सामने नहीं आई है.



शादी में होगा धमाल


अभिषेक और शिवालिका की शादी में सिर्फ फैमिली और कुछ क्लोज फ्रेंड्स ही शामिल होंगे. ये क्लोज सेरेमनी सिर्फ दो दिनों तक ही चलेगी. शादी में सिर्फ कुछ खास हस्तियां ही शामिल हो पाएंगी. फिलहाल शादी की तैयारियां काफी गुपचुप तरीके से जारी हैं.


करियर की नैया


अभिषेक पाठक ने 2022 में अजय देवगन स्टारर 'दृश्यम 2' को डायरेक्ट किया. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 240 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई की थी. वहीं बात करें शिवालिका की तो उन्होंने अपना फिल्मी करियर ये साली आशिका से शुरू किया. इसके बाद 'खुदा हाफिज 2' और 'खुदा हाफिज' में नजर आईं. 'खुदा हाफिज' के सेट पर ही दोनों पहली बार मिले थे.


ये भी पढ़ें- व्हाइट लहंगे में जाह्नवी कपूर को भी टक्कर दे रही हैं छोटी बहन खुशी कपूर, मिरर सेल्फी में दिखाईं कातिलाना अदाएं


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.