नई दिल्ली: फिल्म 'दृश्यम' में सुपरस्टार अजय देवगन की बेटी का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस इशिता दत्ता (Ishita Dutta) इन दिनों अपने लुक्स की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. इशिता ने बेशक पर्दे पर एक सीधी-साधी और सिंपल सी दिखने वाली लड़की का किरदार निभाया हो, लेकिन असल जिंदगी में वह काफी बोल्ड और बिंदास रहती हैं. इसकी झलक उनके इंस्टाग्राम पेज पर साफ देखने को मिल रही है. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से लोगो को मदहोश कर दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Ishita Dutta ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं


इशिता की भी आज अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन चुकी है. उन्होंने अपनी एक्टिंग का जादू तो पहले ही लोगों पर चला दिया है. फिलहाल तो इशिता अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में आ गई हैं. यहां उन्हें ब्लैक साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज पहने हुए देखा जा सकता है.



यहां उन्हें हैवी ऑक्सिडाइज्ड ज्वेलरी पहने हुए देखा जा रहा है. इशिता ने इसके साथ न्यूड ग्लॉसी मेकअप और स्मोक आई लुक रखा है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन छोड़ा है.


हॉट दिख रही हैं इशिता दत्ता


इशिता इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने अपनी कातिलाना अदाएं दिखाते हुए कई पोज दिए हैं. फैंस तो उनके लुक पर फिदो हो गए हैं. एक्ट्रेस ये सिजलिंग स्टाइलिश फोटोशूट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उनकी इन अदाओं का ही कमाल है शायद कि आज इंस्टाग्राम पर लगातार उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है.


कई प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं इशिता दत्ता


गौरतलब है कि इशिता दत्ता कई फिल्मों में दिख चुकी हैं. हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम' का हिस्सा बनने के बाद ही हासिल हुई. इस फिल्म में उन्होंने अजय और श्रिया सरन की बेटी का रोल निभाया था, जिसे इन दोनों ने गोद लिया होता है. फिल्मों के अलावा इशिता कई टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं.


ये भी पढ़ें- Rashami Desai Photos: ओपन जैकेट में रश्मि देसाई ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कातिलाना अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.