नई दिल्ली: एक्ट्रेस एली अवराम (Elli AvRam) बॉलीवुड के साथ साउथ फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का जादू चला रही हैं. हालांकि, उन्हें अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा पॉपुलैरिटी लुक्स की वजह से मिली है. एली अपनी हर अदा से दुनियाभर के लोगों को दीवाना बना लेती हैं. ऐसे में उनके फोटोशूट्स भी तेजी से वायरल होने लगते हैं. अब फिर एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक दिखा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Elli AvRam ने कराया सिजलिंग फोटोशूट


एली इंस्टाग्राम लवर भी हैं. अपने वर्क प्रोजेक्ट्स से लेकर निजी जिंदगी तक की झलक एक्ट्रेस फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस को ब्राउन कलर की कोट स्टाइल ब्रॉड नेक शॉर्ट ड्रेस पहने हुए देखा जा रहा है.


काफी गॉर्जियस दिख रही हैं एली अवराम


एली ने अपने इस लुक न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने कई पोज किए हैं.



वहीं, एक्ट्रेस ने इस सिंपल लुक में भी बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए एक शोल्डर से ड्रेस को खिसकाया हुआ है. इस लुक में वह गॉर्जियस दिख रही हैं. फैंस उनकी अदाओं पर मर मिटे हैं.


इस फिल्म में दिखेंगी एली अवराम


एली के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ समय से वह अपनी तमिल फिल्म 'Naane Varuvean' को लेकर चर्चा में थीं. अब जल्द ही एक्ट्रेस को 'गणपत' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाएगा. इसमें टाइगर श्रॉफ, कृति सेनन और महानायक अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- शादी की तैयारियों के बीच हंसिका मोटवानी ने कराया सिजलिंग फोटोशूट, ब्लैक डीपनेक ड्रेस में ढाया कहर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.