नई दिल्ली:Video: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव इस वक्त जेल में हैं. एल्विश को सांप के जहर की तस्करी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. बेटे के जेल जाने के बाद से उनकी मां का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है. एल्विश की मां का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मां का रो-रोकर बुरा हाल



एल्विश यादव फिलहाल नोएडा की लुक्सर जेल में हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एल्विश की पहली रात जेल में काफी मुश्किलभरी थी. उधर बेटे की चिंता में मां का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एल्विश यादव की मां बिलख-बिलखकर रोती दिख रही हैं. वहीं एल्विश की मां को उनके दोस्त कटारिया हौंसला देते दिख रहे हैं.


अली गोनी को हुई मां की चिंता



एल्विश की मां को बिखरता देख एक्टर अली गोनी का भी दिल टूट गया है. उन्होंने इमोशनल पोस्ट किया  है. एक्टर ने पोस्ट में लिखा है- एक वीडियो में एल्विश की मां को रोते हुए देखने के बाद मेरा दिल टूट गया. मुझे उम्मीद है कि वो जल्द से जल्द अपने बेटे से मिलेंगी और मुझे उम्मीद है कि वो भविष्य में इन सभी विवादों से दूर रहेगा. 


एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा ने किया पोस्ट



अली गोनी के साथ ही एल्विश की एक्स गर्लफ्रेंड और यूट्यूबर कीर्ति  मेहरा भी एल्विश का सपोर्ट करती दिखीं. कीर्ति ने पोस्ट करके लिखा- कमजोर तेरा वक्त है , तू नहीं. इसके साथ उन्होंनें JusticeForElvish का हैशटैग भी लिखा है.


ये भी पढ़ें- Tanushree Dutta Birthday: तनुश्री दत्ता अपनी पहली फिल्म से मचाया था तहलका, लेकिन एक हादसे ने बर्बाद कर दिया करियर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.