नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव ने शो के अंदर अपने व्यवहार से देशभर के लोगों का दिल ऐसा जीता कि वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट होने के बावजूद वह सबसे ज्यादा वोट हासिल कर शो के विनर बन गए. हालांकि, शो से बाहर आने के बाद से ही वह लगातार विवादों में घिरे हुए हैं. पिछले दिनों रेव पार्टी में सांपों का जहर सप्लाई करने वालों में एल्विश यादव का नाम सामने आया था. अब खबर आई रही है कि इस केस में एल्विश की मुश्किलें फिर बढ़ने लगी हैं. इस मामले में अपडेट सामने आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने किया था 5 लोगों को गिरफ्तार


खबर है कि अब इस केस में फॉरेंसिक साइंस लैबोरेटरी (FSL) की रिपोर्ट आ गई है. नोएडा पुलिस को भेजी कई जयपुर में स्थित FSL ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि ये कोबरा करैत प्रजाति के सांपों का जहर था. ऐसे में अब माना जा रहा है कि एल्विश यादव को फिर कानूनी पचड़ों का सामना करना पड़ सकता है. दरअसल, बीते साल 1 नवंबर को नोएडा पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद 5 सपेरों को सांप के जहर के साथ गिरफ्तार किया था. जांच के दौरान इस केस में 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव का नाम भी सामने आया था.


एल्विश का नाम आया था सामने


मामले में आरोपियों से पूछताछ के दौरान सामने आया था कि रेव पार्टियों में बीन प्रोग्राम किए जाते हैं और सांपों का खेल चलाया जाता है. बताया गया कि एल्विश के जरिए ही रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई हो रहा था. ऐसे में पुलिस ने उनसे पूछताछ भी की, लेकिन एल्विश की गिरफ्तारी नहीं की गई. इसके बाद सपेरों से बरामद किए गए जहर को जयपुर स्थित FSL में जांच के लिए भेज दिया गया. अब करीब 3 महीने बाद इसकी रिपोर्ट आ गई है. 


एल्विश से की गई थी सांपों के जहर की बात


गौरतलब है कि सांसद मेनका गांधी द्वारा संचालित एक संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल (PFA) में एनिमल वेलफेयर में ऑफिसर गौरव गुप्ता ने पुलिस को जानकारी दी कि रेव पार्टियों में सांपों का जहर सप्लाई किया जा रहा है. उन्होंने अपनी शिकायत में बताया कि उन्होंने एक ग्राहक के तौर पर यूट्यूबर एल्विश को कॉल किया और उनसे रेव पार्टी आयोजित कराने की बात की. ऐसे में उन्होंने सांप का बंदोबस्त करने में मदद मांगी थी. इस बातचीत में उन्हें बदरपुर के एजेंट राहुल का नंबर मिला, जिससे बातचीत के बाद 11 सांप पार्टी में लाने की डील 21 हजार रुपये में तय हुई.


पुलिस को मिले थे 9 सांप


इसके बाद राहुल से सांप लाने की बात कही गई. वह अपने अन्य 4 साथियों के साथ पहुंचा तो पुलिस और PFA की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इन लोगों के पास से पुलिस ने कुल 9 सांप और 20 मिलीलीटर जहर बरामद किया. बताया जा रहा है कि इसकी कीमत लाखों में थी.


ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने किया सोशल मीडिया से ब्रेक का ऐलान, फैंस को लगा झटका


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.