नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कई चाहने वाले हैं. वहीं अब उनके प्रशंसकों की लिस्ट में एक और नया नाम शामिल हुआ है. बता दें कि भारत में फ्रांस के राजदूत इमैनुएल लेनैन (Emmanuel Lenain) ने एक्टर के साथ एक तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही काफी वायरल हो रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

किंग खान के साथ शेयर की तस्वीर 
 भारत में फ्रांस के राजदूत इमैनुएल लेनैन ने बीते दिन अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की.



तस्वीर में वह बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में एंबेसडर ने लिखा,'' मुंबई में महान शाहरुख खान से मुलाकात हुई. उनसे मैंने अनुरोध किया कि वह फ्रांस में फिर से आकर शूटिंग करें. वहां के लोग बॉलीवुड को और उन्हें देखना पसंद करेंगे. फ्रांसीसी राजदूत के इस पोस्ट को देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह भी किंग खान के बहुत बड़े फैन हैं. 


इस इवेंट पर हुई दोनों की मुलाकात


शाहरुख खान और इमैनुएल लेनैन की मुलाकात नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट (NMACC) के दूसरे दिन हुई. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से खास मुलाकात की और तस्वीरें क्लिक करवाईं. इमैनुएल लेनैन के इस तस्वीर को शेयर करने के बाद से ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 


इस अवॉर्ड से नवाजे गए हैं शाहरुख 
बता दें कि शाहरुख खान फ्रांस के कई टॉप अवॉर्ड्स से सम्मानित हो चुके हैं. उन्हें साल 2014 में फ्रांस का शीर्ष नागरिक अवॉर्ड और नाइट ऑफ द लीजन ऑफ ऑनर से नवाजा गया था. उनको ये अवॉर्ड उस वक्त के फ्रांस के विदेश मंत्री लॉरेंट फेबियस ने अपने हाथों से दिया था. 


ये भी पढ़ें- Sheezan Khan को आई Tunisha Sharma की याद, दिल की बात लिख बयां किया दर्द 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.