नई दिल्ली: फ्रांस में चल रहे 76वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने भी शिरकत की. एक्ट्रेस जैसे ही रेड कार्पेट पर उतरीं, हर किसी की नजरें उन पर टिकी रह गईं. भारतीय फिल्म इंडस्ट्री तमाम फिल्मी हस्तियों ने पहली बार कान्स में शिरकत की है. इसी लिस्ट में एक नाम ईशा गुप्ता का भी शुमार है. अब कान्स से ईशा का लुक भी काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर उनकी हॉट अदाओं की खूब चर्चा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Esha Gupta ने चलाया हुस्न का जादू


ईशा ने कान्स के लिए डिजाइनर निकोलस जेबरान का ऑफ व्हाइट कलर का थाई हाई स्लिट गाउन कैरी किया. इस गाउन की नेकलाइन पर खासतौर से ध्यान दिया गया है.



इस गाउन की नेकलाइन पर फ्लोरल टच दिया गया है. ईशा ने इस रिवीलिंग गाउन को भी रेड कार्पेट पर बहुत खूबसूरती के साथ कैरी किया था.


बेहद हॉट दिख रही थीं ईशा गुप्ता


ईशा ने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया था. उन्होंने सटल बेस के साथ न्यूड ब्राउन लिप्स और न्यूड स्मोकी आईज रखी है. साथ ही उन्होंने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ था और चेहरे पर बिखरी जुल्फें उन्हें और खूबसूरत बना रही थीं. एक्ट्रेस ने एक्सेसरीज के तौर पर डायमंड ईयररिंग्स कैरी किए थे. ईशा गुप्ता यहां बेहद हॉट दिख रही थीं.


ये एक्ट्रेसेस भी मचाएंगी धमाल


गौरतलब है कि इस कान्स फिल्म फेस्टिवल में ईशा गुप्ता के अलावा सारा अली खान, मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर, मृणाल ठाकुर और अनुष्का शर्मा भी जलवे बिखेरेंगी, ईशा, उर्वशी रौतेला और सारा का लुक पहले ही सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहा है. तीनों ही अदाकाराएं काफी अलग और खूबसूरत दिखीं.


ये भी पढ़ें- ब्लैक साड़ी में पलक तिवारी की सादगी ने जीता दिल, अदाओं पर टिकी रह गई नजरें


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.