नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) बेशक कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हैं, लेकिन इसके बावजूद भी वह चर्चा में रहती हैं.  ईशा जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शकों के लिए उनकी खूबसूरती पर से नजरें हटाना भी मुश्किल हो जाता है. उन्होंने अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अंदाज से लोगों का ध्यान खींचा है. ऐसे में अब फैंस को भी हमेशा ही उनकी फोटोज का इंतजार रहता है. हालांकि, इस मामले में ईशा अपने चाहने वालों का कभी दिल नहीं तोड़तीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ईशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं


ईशा फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लोगों को लगभग हर दिन उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है.



अब एक बार फिर से ईशा के नए अवतार ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी एक और फोटो इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट की है. इस लुक में वह इतनी बोल्ड लग रही हैं कि हर शख्स के पसीने छूट गए हैं. 


फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं ईशा 


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में ईशा को ब्राउन कलर का रिवीलिंग गाउन पहने देखा जा सकता है.



इससे पहले ईशा ने इसी ड्रेस में अपना एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह कैमरे के सामने अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को पोनीटेल में बांधा है. इसके साथ ईशा ने हाई हील्स पेयर की हैं.


ईशा की अदाएं देख दीवाने हुए लोग 


अब ईशा के ये दोनों ही पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. ईशा के इस लुक को देख फैंस उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. कुछ ही देर में इस पर लाखों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं. ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें को मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जल्द ही वह अपकमिंग फिल्म 'देसी मैजिक' में नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें- Kabhi Eid Kabhi Diwali: सलमान खान की फिल्म से बाहर हुईं शहनाज गिल, गुस्से में 'भाईजान' को किया इंस्टाग्राम से अनफॉलो!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.