नई दिल्ली: एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कई फिल्मों में अपनी अदाकारी का जादू चला चुकी हैं, लेकिन उन्होंने अपनी एक्टिंग से ज्यादा हमेशा ही अपने लुक्स के कारण लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. ऐसे में फैंस भी अब उनके नए-नए लुक्स को देखने के लिए बेताब रहने लगे हैं. वहीं, ईशा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए इंस्टाग्राम पर अपना सिजलिंग अंदाज दिखा देती हैं. इस कारण ईशा की फैन फॉलोइंग भी तेजी से बढ़ती जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साड़ी में भी हॉट दिख रही हैं ईशा गुप्ता


अब फिर से ईशा ने अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए नया लुक शेयर किया है. तस्वीरों में ईशा बेशक देसी अंदाज में ही साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं, लेकिन उन्होंने इस लुक में भी हॉटनेस का तड़का लगा दिया है. एक्ट्रेस ने यहां लाइट येलो साड़ी और डीपनेक स्लीवलेस डिजाइनर ब्लाउज कैरी किया है.


ईशा की अदाओं पर फिदा हुए लोग


ईशा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड पिंक लिप्स, रोजी चीक्स और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस के माथे पर सजी छोटी सी बिंदिया उनके इस लुक में चार चांद लगा रही हैं.



ईशा ने इस दौरान बालों को सॉफ्ट कर्ल्स के साथ ओपन रखा है. एक्ट्रेस इस लुक में बहुत खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. चाहने वाले तो उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.


इन फिल्मों में दिखेंगी ईशा गुप्ता


दूसरी ओर ईशा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं. जल्द ही एक्ट्रेस को 'फाइल नंबर 323' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. इसके अलावा उन्हें 'देसी मैजिक', 'हेरा फेरी 3' और वेब सीरीज 'आश्रम 4' में भी देखा जाने वाला है. 


ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि की ईज्जत पर हाथ डालेगा जीजा, बहन ने दी नन्हे मेहमान की खुशखबरी


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.