नई दिल्ली: बिग बॉस 13 फेम सिद्धार्थ शुक्ला भले ही हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनके फैंस उन्हें आज भी उन्हें याद करते रहते हैं. हाल ही में, एक फैन ने सिद्धार्थ की मां की एक फैमिली वेडिंग से एक नई तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को देख कई ने नोटिस किया कि कैसे रीता मां अभी भी उस सदमे से उबरी नहीं है. फोटो में वे बेहद मायूस नजर आईं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

तस्वीर में दिखीं उदास


तस्वीर में रीता शुक्ला सिद्धार्थ की बहनों, भतीजे और भतीजियों के साथ नजर आ रही हैं. फ्रेम में सिद्धार्थ की मौजूदगी को फैंस ने बहुत मिस किया. कई ने कमेंट सेक्शन में कमेंट कर अपनी बात भी कही. तस्वीर पोस्ट करने वाले फैन ने लिखा, “सिड की मौसी के साथ रीता मां और कजिन ब्रदर्स की एक तस्वीर मिली, मैंने पहले भी सिड के कजिन भाई की शादी में पोस्ट किया था. यह लेटेस्ट तस्वीर है.


सिद्धार्थ को मिस कर रहे लोग


तस्वीर को देखकर फैंस सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "सिड के बिना तस्वीर अधूरी है." एक अन्य ने लिखा, "सब में थोड़ा सिड दिख रहा है.



शेयर करने के लिए थैंक्यू #SidharthShukla. कई लोगों ने लिखा कि रीता मां बहुत उदास दिख रही हैं. एक ने कमेंट किया, "आंटी जी के चेहरे पर स्माइल नहीं है पहले जैसी.”


2021 में सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हुआ


2021 में सितंबर के महीने में सिद्धार्थ शुक्ला का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. बिग बॉस 13 जीतने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई था. आज भी उनके फैंस उन्हें भूल नहीं पाए हैं. हाल ही में बिग बॉस 16 में एंट्री करने वाली फराह खान ने सभी को बताया कि कैसे यह सीजन सिद्धार्थ शुक्ला के सीजन को टक्कर दे रहा है.


ये भी पढ़ें- ब्राह्मण परिवार से ताल्लुख रखती हैं फातिमा सना शेख, आमिर खान से नजदीकियों के चलते बटोरी सुर्खियां


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.