नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर और अभिनेता वरुण धवन के पिता डेविड धवन से जुड़ी और बेहद परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है. डेविड की अचानक तबीयत बिगड़े के कारण उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वरुण धवन ने जैसे ही इस खबर के बारे में सुना वह फिल्म का प्रमोशन छोड़ तुरंत अस्पताल के लिए रवाना हो गए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डेविड धवन हुए अस्‍पताल में भर्ती


बता दें कि वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जुग जुग जियो' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. हालांकि जैसे ही वरुण ने पिता की बिगड़ी तबीयत के बारे में सुना वह फिल्म का प्रमोशन छोड़ तुरंत अस्पताल के लिए रवाना हो गए. रिपोर्ट्स की मानें तो डेविड को एडवांस स्टेज की डायबिटीज है. इसी कारण पहले भी  कई बार उनकी तबीयत बिगड़ चुकी है. 


प्रमोशन छोड़ अस्पताल पहुंचे वरुण


फिलहाल ये जानकारी सामने नहीं आई है कि डेविड धवन को अस्पताल में भर्ती क्यों करवाया गया है, लेकिन इस खबर के सामने आते ही उनके चाहने वाले काफी परेशान हो गए हैं और जल्द उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. बता दें कि डेविड 70 साल के हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिसमें 'कुली नंबर 1', 'मैं तेरा हीरो', 'जुड़वा', 'हसीना मान जाएगी' और 'साजन चले सुसराल' जैसी ढेरों फिल्में शामिल हैं. 


24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म 


बता दें वरुण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'जुग जुग जियो' का प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए बिल्कुल तैयार है. फिल्म को डायरेक्टर राज मेहता ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में वरुण के अलावा किराया आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर जैसे सितारे मुख्य भुमिका में नजर आएंगे. 


ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 Release on OTT: थिएटर्स में धूम मचाने के बाद जल्द ओटीटी पर रिलीज होगी की फिल्म, फैंस हुए उत्साहित



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.