नई दिल्ली: 'भूल भूलैया 2' की कमाल की सफलता के बाद अब कार्तिक आर्यन ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 'फ्रेडी' लेकर आ रहे हैं. फिल्म के टीजर को दर्शकों ने जितनी पसंद किया उससे ज्यादा कमाल का है फिल्म का पहला गाना 'काला जादू'. इस गाने को सुन आप भी भाव विभोर हो जाएंगे.


अरिजीत सिंह की आवाज में


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि इस गाने को गाया है अरिजीत सिंह और निकिता गांधी ने और संगीत दिया है प्रीतम ने. अरिजीत और प्रीतम की जोड़ी हिट गाने देने के लिए जानी जाती रही है. इरशाद कामिल की कलम ने एक बार फिर शब्दों का जादू बिखेरा है. वहीं कार्तिक आर्यन की क्यूटनेस और ओवरलोडेड चार्म आपको भी दीवाना बना देगा.



गाने का टीजर भी था कमाल


कल गाने का टीजर जैसे ही रिलीज किया गया तबसे दर्शक बेस्ब्री से पूरे गाने के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. 24 घंटों से पहले ही गाने को 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके थे. ऐसे में 'काला जादू' जैसे ही रिलीज हुआ कुछ ही मिनटों पर गाने को हजारों लोगों ने देखा और जमकर तारीफ भी की.


'फ्रेडी' की एक झलक से फैंस इंप्रेस


वहीं बात करें फिल्म के टीजर की तो किलर डेंटिस्ट की एक झलक को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि 24 घंटों के भीतर ही नंबर एक पर ट्रेंड करने लगा. कार्तिक आर्यन की एक्टिंग मासूमियत और किलर का कॉम्बिनेशन लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है. ऐसे में इसका पहला गाना लोगों की जुबां पर चढ़ने के लिए तैयार हैं.


ये भी पढ़ें: सानिया मिर्जा के पति पर चला इस एक्ट्रेस के 'हुस्न का जादू', कौन है ये पाकिस्तानी हसीना!


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.