नई दिल्ली: दुनिया में शादी के बाद सबसे बड़ी खुशी का वक्त तब आता है जब आपकी फैमिली कंप्लीट हो जाती है. आप अपने हाथों में अपने बच्चे को पहली बार उठाते हैं. ऐसे में साल 2022 में कुछ सेलेब्स ने जहां सरोगेसी से मां बाप बनने का सुख प्राप्त किया. वहीं कुछ सेलेब्स शादी के 11 साल बाद पैरेंट्स बने.


मालती मैरी चोपड़ा जोनस



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की झेली में नन्ही परी 15 जनवरी को आई. सरोगेसी की मदद से एक्ट्रेस की प्यारी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस पैदा हुई. बता दें कि प्रियंका अपनी नन्ही परी को लेकर बेहद पोजेसिव हैं उन्होंने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा पब्लिक नहीं किया है. जबकि अक्सर उसकी एक हलकी झलक अपनी तस्वीरों में दिखाती रहती हैं.


देबीना बनर्जी दो बार बनीं मां



देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी जो काफी समय से माता-पिता बनने का इंतजार कर रहे थे इस साल दो नन्ही बेटियों के माता-पिता बने. 3 अप्रैल को उनके घर बेबी लिएना आई. ऐसे में उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा. शादी के 11 साल बाद दोनों मां-बाप बने. इसके बाद ही देबीना दूसरी बार फिर से मां बनीं. काफी कॉम्प्लिकेशंस के बाद 11 नवंबर को उनकी दूसरी बेटी का जन्म हुआ, जोकि एक प्रीमैच्योर बेबी है. 


नयनतारा के घर आए जुड़वा बेटे



नयनतारा और विग्नेश ने 9 जून 2022 को धूमधाम से शादी रचाई और इसके 4 महीने बाद ही दोनों माता पिता भी बन गए. सरोगेसी की मदद से दोनों को जुड़वा बेटे हुए. एक का नाम यूइर तो दूसरे का उलगम रखा गया है. 9 अक्टूबर को नयनतारा ने अपने फैंस के साथ ये खुशी साझा की थी.


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की राहा



रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इस साल अप्रैल में शादी की और शादी के कुछ समय के बाद ही दोनों ने प्रेग्नेंसी अनाउंस की. ऐसे में 6 नवंबर को दोनों के घर किलकारी गूंजी. अपनी लाडली के नाम को लेकर दोनों काफी समय से जद्दोजहद कर रहे थे. आखिरकार उन्होंने अपनी नन्ही परी का नाम राहा रखा है.


43 साल की उम्र में बिपाशा बनीं मां



बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की फैमिली शादी के 6 साल बाद कंप्लीट हो गई. दोनों दो से तीन हो गए और उनके घर 12 नवंबर को नन्ही परी ने जन्म लिया. बिपाशा 43 साल की उम्र में मां बनीं. हालांकि बिपाशा ने भी बच्ची का चेहरा नहीं दिखाते हुए एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की जिसमें पिता करण ने बड़े प्यार से अपनी बेटी को गोद में उठाया हुआ था.


ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने बताया खूबसूरती का राज, फिटनेस के लिए रोजाना करती हैं ये काम


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.