नई दिल्ली:Gadar 2 Director Anil Sharma: तारा सिंह उर्फ सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर रुकने का नाम नहीं ले रही है. फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया है और जल्द ही 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए तैयार है. गदर 2 को बहुत प्यार मिल रहा है. इस बीच अनिल शर्मा एक बयान सामने आ रहे है, जिससे सुनकर हर कोई शॉक्ड हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गदर 2 ने मचाई गदर


अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर 2 ने 450 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म ने 17 दिनों में 456.95 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. सनी देओल की फिल्म ने शाहरुख खान की पठान का भी रिकॉर्ड चकनाचूर कर दिया  है.


डायरेक्टर ने खोली मेकर्स की पोल


इस बीच हाल में ही अनिल शर्मा ने मीडिया को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने फिल्म मेकर्स की पोल खोल दी. अनिल शर्मा ने कुछ मेकर्स पर जमकर निशाना साधा. जब डायरेक्टर से पूछा गया कि कैसे कुछ बॉलीवुड फिल्मों ऑडियन्स को थिएटर तक लाने में असफल रहीं?



उन्होंने जवाब दिया कि बॉलीवुड फिल्में हमेशा ऑडियन्स को अपनी ओर आकर्षित करती हैं. लेकिन ये दुख की बात है कि हिट का टैग पाने के लिए कुछ मेकर्स ऐसा रास्ता अपनाते हैं जो गलत है.


खुद ही खरीद लेते हैं टिकट


अनिल शर्मा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि आजकल जो हो रहा है वो सही नहीं है. कई बार अपनी फिल्म हिट नहीं होती है तो मेकर्स फेक नंबर्स दिखाते हैं, खुद टिकट खरीदते हैं और कई चीजें करते हैं ताकि उसे ब्रांड बना सकें. लेकिन ऑडियन्स को धोखा महसूस होता है. ये नुकसान पहुंचाने वाला है. उन्हें लगता है ये सब झूठ लोग हैं, फेक लोग हैं.


इसे भी पढ़ें: के के मेनन स्टारर 'बंबई मेरी जान' का इस दिन होगा प्रीमियर, फैंस हुए एक्साइटेड 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.