नई दिल्ली: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) को लेकर काफी बज बना हुआ है. दर्शक बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.  इसी बीच अब फिल्म का पहला गाना जारी कर दिया गया है, जिसके बाद ये उत्सुकता और ज्यादा बढ़ गई है. 'गदर' के सुपरहिट सॉन्ग 'उड़ जा काले कावा' को रीक्रिएट कर पेश किया गया है, जिसमें फिर तारा और सकीना एक-दूजे में डूबे नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक बार फिर तारा-सकीना का चला जादू


'गदर' की रिलीज के वक्त भी यह गाना हर किसी की जुबां पर चढ़ चुका था. अब इसका नया वर्जन भी उनकी ही शालीनता और खूबसूरती से बनाया गया है. इस रीमेक वर्जन में आज के तारा और सकीना अपनी 22 साल पुरानी यादों में फिर से खोकर अपने इतने सालों के प्यार को ताजा करते नजर आ रहे हैं. 3 मिनट 18 सेकंड के इस गाने में ऑरिजिनल सॉन्ग की भी झलकियां देखने को मिल रही हैं.


मिथुन ने रीक्रिएट किया गाना


फिल्म में सनी देओल और अमीषा के लुक पर गौर किया जाए तो, मेकर्स ने पूरी कोशिश की है इसे पहले जैसे ही तारा और सकीना की मासूमियत वाले अंदाज में पेश करें, लेकिन 22 साल लंबा अंतराल दोनों ही कलाकारों के लुक में साफ नजर आ रहा है.



हालांकि, कहानी की मांग के मुताबिक दोनों अपने रोल्स में बिल्कुल फिट बैठते हैं. बता दें कि फिल्म के ऑरिजिनल गाने में उदित नारायण और अल्का याग्निक ने आवाज दी थी, लेकिन इस बार मिथुन ने इसे रीक्रिएट किया है.


11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म


अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' में एक बार फिर से तारा और सकीना की प्यारी सी लव स्टोरी देखने को मिलने वाली है. फिल्म में उत्कर्ष शर्मा को ही इनके बेटे जीते का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा, जो पहली फिल्म में भी नजर आए थे. इनके अलावा फिल्म में सिमरत कौर, लव सिन्हा, मनीष वाधवा और गौरव चोपड़ा जैसे सितारे भी अहम रोल में दिखेंगे. फिल्म 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है.


ये भी पढ़ें- Satyaprem Ki Katha Leaked Online: मेकर्स को लगा झटका, रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक हुई कार्तिक-कियारा की फिल्म


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.