नई दिल्ली: सनी देओल (Sunnhy Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की 'गदर 2' (Gadar 2) को लेकर दर्शकों में अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है. हर दिन इस फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आ रही है, जो फिल्म के बेसब्री और बढ़ा देती है. अब खबर आई है कि अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' में दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे और सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा भी नजर आने वाले हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'गदर 2' में कैमियो रोल करेंगे लव सिन्हा


बता दें कि लव को पिछली बार फिल्म 'पलटन' में देखा गया था अब 'गदर 2' के लिए एक्टर काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म में उन्हें कैमियो करते देखा जाएगा. लव फिल्म में अपने स्पेशल अपीयरेंस से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह अपने छोटे से रोल को भी दिलचस्प अंदाज में पर्दे पर उतारता चाहते हैं.


अनिल शर्मा के लिए फिल्म का हिस्सा बने लव


लव ने इस फिल्म में काम करने को लेकर कहा, 'इतनी बड़ी फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनना वाकई बहुत अच्छा है. मैं ओरिजनल 'गदर' के प्रति अपने प्यार के कारण और अनिल शर्मा के प्रति मेरे मन में बहुत सम्मान के कारण फिल्म का हिस्सा बना. उनके साथ काम करके बहुत मजा आया. हम सभी जानते हैं कि जब 'गदर' रिलीज हुई थी तो उसका कितना प्रभाव पड़ा था.'


बेहद खुश हैं लव सिन्हा


लव ने आगे कहा, 'हमारे देश में बहुत कम फिल्में ही 'कल्ट' स्टेटस हासिल कर पाती हैं और यह निश्चित रूप से सच है. दर्शकों को 'गदर 2' से काफी उम्मीदें हैं और ऐसे प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना बेहद खुशी की बात है. मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी. पूरी टीम के साथ काम करके मैंने बहुत अच्छा समय बिताया. यह एक समृद्ध और रोमांचक अनुभव था.'


11 अगस्त को रिलीज होगी 'गदर 2'


गौरतलब है कि सनी देओल और अमीषा पटेल की इस फिल्म में एक बार फिर से उत्कर्ष शर्मा को ही तारा और सकीना के बेटे के रोल में देखा जाएगा. 'गदर 2' अब 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.


ये भी पढ़ें- टूट गई राम चरण की बहन की शादी, निहारिका ने किया पति से तलाक का ऐलान


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.