नई दिल्ली: Gaslight Trailer: सारा अली खान(Sara Ali Khan), चित्रांगदा सेन (chitrangada singh) और विक्रांत मैसी (vikrant massey) स्टारर 'गैसलाइट'दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार है. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'गैसलाइट' (Gaslight) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रिलीज होते ही ट्रेलर सोशल मीडिया ट्रेंड कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'गैसलाइट' का ट्रेलर रिलीज


'गैसलाइट' का ट्रेलर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फिल्म सारा अली खान एक अपाहिज लड़की मिसा का किरदार निभा रही हैं. वहीं रेनुका के रोल में एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह सारा की सौतेली मां बनी हैं. वहीं एक्टर विक्रांत मेसी सारा के पिता के बॉडीगॉर्ड के किरदार में हैं. 


मर्डर पर बेस्ड है कहानी


'गैसलाइट' की कहानी एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है. ट्रेलप देख सकते हैं कि मिसा के पिता का खून कर दिया जाता है. अपने पिता की तलाश में मिसा को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है.



'गैसलाइट' का ये ट्रेलर रोमांच से भरपूर है.


इस दिन स्ट्रीम होगी 'गैसलाइट'


'गैसलाइट' का ट्रेलर सामने आने के बाद हर कोई फिल्म के लिए और एक्साइटेड हो गया है. बता दें कि सारा अली खान, विक्रांत मेसी और चित्रांगदा सिंह की फिल्म 31 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाएगी. फिल्म के ट्रेलर ने फैंस की एक्साटमेंट काफी बढ़ा दिया है.  


ये भी पढ़ें- Anupamaa spoiler: बेटी के लिए अनुपमा से दूर होगा अनुज, इशारों पर नचाएगी माया


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.