नई दिल्ली:Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' दर्शकों के बीच पसंदीदा बना हुआ है. इस सीरियल में मेकर्स रोज रोज एक नया ट्विस्ट लेकर आते हैं, जिस वजह से फैंस सीरियल की चर्चा करते रहते हैं. शो के बीते एपिसोड में देखने के लिए मिला था कि विनायक ने सई मां का दर्जा दे देता है. वहीं सई ने अपनी सांस अंबा के लिए भवानी चव्हाण को खूब बाते सुनाती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सई के लिए खाना लाएगा सत्या


टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में देखने के लिए मिलेगा कि सई और सत्या अपने घर लौट आते हैं. वे दोनों घर पर अपने स्टाफ के साथ खाना खाते हैं. इस दौरान सई सबको खाना परोसती है. सई का ये अंदाज देख अंबा खुश हो जाती है और सत्या के चेहरे पर भी स्माइल आ जाती है. इस दौरान सत्या सई को बिठाएगा और उसे खाना सर्व करेगा. सत्या सवि को भी अपने हाथ से खाना खिलाता है, जिसकी हर कोई उसकी तारीफ करेगा.


सत्या और सई की करिबियां देखेगा विराट


सीरियल में देखेंगे की अगले दिन ब्रेकफास्ट के दौरान सई विनायक से वीडियो कॉल करती है, तभी सत्या पीछे से आएगा और सई के बाल ठीक करता है. वीडियो कॉल के दौरान ये सब विराट भी देख लेता है. विराट को जलन भी होती है, लेकिन वह चुपचाप खड़ा रहता है. 



कुछ देर बाद सई सत्या को टोकती है और कहती है ये सब दोबारा मत करना. तभी अंबा सई को वट सावित्री का व्रत रखने को कहतकी है.


खतरे में विराट सई और सत्या की जान


'गुम है किसी के प्यार में' में आप देखेंगे की सई और सत्या अस्पताल पहुंच जाएंगे. तभी वहां पर डीजीपी को उनकी पत्नी गंभीर हालत में लेकर आती है. उन पर ग्रेनेड से हमला होगा, जो उनके शरीर में ही अटक जाएगा. जैसे ही विराट को यह बात पता चलेगी वह सबको बताएगा और अस्पताल खाली करने को कहेगा. 


इसे भी पढ़ें:  Kapil Sharma ने अनायरा संग किया रैंप वॉक, फैंस ने बेटी की इस बिग बॉस स्टार से की तुलना


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.