नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: टीवी के पॉपुलर शो गुम है किसी के प्यार में की सई यानी आयशा सिंह ने शो की सेकेंड लीड एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा को अपने इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. जिसके बाद से दोनों को लेकर तरह-तरह की बात सामने आ रही हैं. इस बीच आयशा सिंह ने इस टॉपिक पर खुलकर बात की है, औऱ दोनों के बीच अनबन को लेकर भी बहुत कुछ कहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयशा ने किया था अनफॉलो!


मीडिया के मुताबिक आयशा सिंह ने ऐश्वर्या शर्मा को अनफॉलो करने को लेकर रिएक्ट किया है. खबर के मुताबिक ऐश्वर्या और आयशा दोनों के बीच सेट पर ही काफी समय से खटपट चल रही थी. ऐसे में दोनों के बीच मनमुटाव की खबरें कई बार सामने आईं. लेकिन दोनों में से किसी ने भी इस बात का खुलासा नहीं किया कि मनमुटाव की वजह क्या थी.


सई ने तोड़ी चुप्पी


आयशा ने इस मामले में कहा कि वे सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रही हैं और किसी चीज पर ध्यान नहीं दे रही हैं. आयशा ने अपनी बात रखते हुए बताया कि वे इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहतीं, वह कभी इस बारे में बात नहीं करेंगी.



आयशा बोलीं- मैं इस बारे में कभी बात नहीं करूंगी. मैं सिर्फ शो की शूटिंग पूरी कर रही हूं और अपने काम पर फोकस कर रही हूं.


भवानी काकी ने खोला था राज


इससे पहले एक्ट्रेस किशोरी शाहणे अक्का भावानी काकू ने भी दोनों एक्ट्रेस के बीच मनमुटाव को लेकर अपनी बात कही थी. एक्ट्रेस ने कहा था- 'ये उनकी निजी जिंदगी है. दोनों ने साथ में काम किया है. दोनों ही प्रोफेशनलिस्ट रही हैं. आपको ये ध्यान रखना होता है कि आप किस वजह से यहां हैं. अपने काम में ध्यान देना चाहिए है. आपकी प्रायॉरिटी क्या है ये आपको तय करना होता है. बाकी चीजें बाद में आती हैं.'


इसे भी पढ़ें:  YRKKH Upcoming Twist: अभिनव के खिलाफ जाएगी अक्षरा, कायरव मुस्कान की शादी के लिए राजी हुए बड़े पापा 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.