नई दिल्ली: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: स्टार प्लस का पॉपुलर शो 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) दिलचस्प कहानी की वजह से लगातार टीआरपी की लिस्ट में 2 से नंवर पर बना हुआ है. ऐश्वर्या शर्मा, आयशा सिंह और नील भट्ट का यह सीरियल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. सीरियल में आने वाले मजेदार ट्विस्ट फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. सीरियल की कहानी एक बार फिर नया मोड़ लेने वाली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सई को मम्मा कहेगा विनायक


साहिबा से बात करने के बाद सई अपने दिल में भरा दर्द निकाल देती है और शावर के नीचे फूट-फूटकर रोती है. विनायक उसकी हालत देखकर काफी परेशान हो जाता है. विनायक उसकी सूजी आंखों का दर्द कम करने की कोशिश करता है. वह सई को 'छोटी मम्मा' कह देता है. सई से वह कहता कि सवि मेरे बाबा को बाबा कह सकती है तो मैं भी तो आपको छोटी मम्मा कह सकता हूं. विनायक की बातें सुनकर सई को अपने बिछड़े हुए बेटे की याद आ जाती है.


विराट ने जांच की शुरू


'गुम है किसी के प्यार में' में आगे दिखाया जाएगा कि विराट, विनायक के बारे में एनजीओ से पूछताछ करता है.



वहीं एनजीओ के प्रमुख भी उसे मास्टर वीनू के बारे में बताते हैं जो हादसे के दौरान अपनी मां से बिछड़ गया था. यह बात सुनते ही विराट के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. वह उस हॉस्पिटल की भी जानकारी लेता है, जहां हादसे के वक्त घायल और खोए बच्चों का इलाज किया गया था.


पत्रलेखा को नजरअंदाज करेगा विराट


'गुम है किसी के प्यार में' के बीते एपिसोड में देखने को मिला था कि विराट को एक कपल मिलता है, जिससे उसे अपने बेटे विनायक के बारे में थोड़ी जानकारी देता है, जिसके बाद विराट को विनायक के जिंदा होने का पता चलता है. इसी वजह से उसका सारा ध्यान इसी बात पर हो जाता है और वह पाखी को थोड़ी देर के लिए नजरअंदाज कर देता है. पाखी अकेली रह जाती है और सो जाती है. 


ये भी पढ़ें- KGF 2 के बाद अब इस फिल्म में दिखेंगे यश, एक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.